लालू-राबड़ी का बीजेपी पर हमला- आपन पांच साल के हिसाब नइखे देत, बाकी दोसरा के हिसाब मांगता

लालू ने ट्वीट के माध्यम से लोगों से अपील की है कि विरोधियों के ऐसे गड्ढे में फेंकें की ये दोबारा किसी हाल में दिखाई न दें.

News18 Bihar
Updated: April 8, 2019, 4:38 PM IST
लालू-राबड़ी का बीजेपी पर हमला- आपन पांच साल के हिसाब नइखे देत, बाकी दोसरा के हिसाब मांगता
लालू प्रसाद की फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 8, 2019, 4:38 PM IST
लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. नेता एक-दूसरे के खिलाफ न केवल बयानबाजी कर रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. ताजा मामला राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी से जुड़ा है, जिन्होंने ट्वीट कर अपने विरोधियों पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी का घोषणापत्र: भाजपा के वादों से सहयोगी ही असहमत, JDU की इन मुद्दों पर अलग राय



लालू ने ट्वीट कर लिखा है, 'ई लोगन (बीजेपी) के दिन भर कौनो काम नइखे। आपन 5 साल के हिसाब नइखे देत, बाकी दोसरा के हिसाब मांगता! ई दिन भर दोसरा के फँसाबे अवरू गारी देवे में माहिर बा। एकरा के अइसन गडहा में रऊआ सब फेंक दी ताकि दोबारा देखाई ना पड़े।'

 लालू का इशारा अपने विरोधियों यानी केंद्र और बिहार सरकार की तरफ था. लालू ने ट्वीट के माध्यम से लोगों से अपील की है कि विरोधियों के ऐसे गड्ढे में फेंकें की ये दोबारा किसी हाल में दिखाई न दें.
Loading...

ये भी पढ़ें- आरजेडी के घोषणा पत्र में भी सवर्ण आरक्षण को नहीं मिली जगह, तेजस्वी ने दी ये सफाई

इससे पहले राबड़ी देवी ने भी ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. राबड़ी ने ट्वीट कर लिखा कि तीनों लोक, चारों युगों और समूचे ब्रह्मांड में अगर कोई सबसे झूठा आदमी है तो वह है नरेंद्र मोदी। पूरे दिन बकबक-बड़बड़-गड़बड़। काम के कौनो बात नइखे

 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार