Home /News /bihar /

पटना आने से पहले लालू प्रसाद ने कांग्रेस को दिखाई 'हैसियत', पूछा- हारने के लिए दे दें सीट

पटना आने से पहले लालू प्रसाद ने कांग्रेस को दिखाई 'हैसियत', पूछा- हारने के लिए दे दें सीट

Lalu prasad yadav: दिल्ली में पटना रवाना होने से पहले लालू यादव ने कांग्रेस पर किया प्रहार.

Lalu prasad yadav: दिल्ली में पटना रवाना होने से पहले लालू यादव ने कांग्रेस पर किया प्रहार.

Lalu Yadav News: दिल्ली में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कुशेश्वर स्थान और तारापुर उपचुनाव में वो प्रचार करने की कोशिश करेंगे. लालू ने कहा कि दोनों सीटों पर हम जीतने जा रहे हैं.

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरणदास पर बड़ा हमला बोला है. पटना आने से पहले दिल्ली में लालू यादव एक बार अपने पुराने अंदाज में दिखे और उन्होंने कांग्रेस (Bihar Congress) के बिहार के प्रभारी को भकचोनहर बता दिया. लालू यादव से जब भक्त चरण दास के उस बयान पर सवाल किया गया जिसमें उन्होंने आरजेडी के अंदर खाने बीजेपी से मिलने की बात कही थी तो लालू यादव बिफर पड़े. लालू यादव ने अपने अंदाज में भक्त चरण दास  पर निशाना साधा.

लालू यादव ने लंबे वक्त तक पुरानी साथी रही कांग्रेस पार्टी पर भी कड़ा हमला बोला. लालू यादव ने कहा कि गठबंधन क्या होता है ? क्या कांग्रेस को जमानत जब्त कराने के लिए हम सीट दे देते ? क्या कांग्रेस को हारने के लिए हम सीट दे देते ? उन्होंने कहा कि दोनों सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव में जाने कि हम कोशिश करेंगे. लालू यादव ने दोनों सीटों पर आरजेडी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने का संकेत दिया. लालू यादव ने कहा कि लंबे अरसे से हम पटना में नहीं थे लेकिन आज हम पटना जा रहे हैं. इस दौरान डॉक्टर की सलाह ली है.

लालू यादव ने कहा कि डॉक्टर ने 1 महीने की छुट्टी दी है और दवा भी दी है, इसके बाद हम पटना जा रहे हैं. गौरतलब है बीजेपी की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि हेल्थ ग्राउंड पर लालू यादव को जमानत मिली है ऐसे में वह राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकते हैं खासतौर से 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार में शिरकत नहीं कर सकते.इस पर लालू यादव ने कहा कि हमको कोई हेल्थ ग्राउंड पर जमानत नहीं मिली है .बीजेपी के लोग गलत बोल रहे हैं. परिवार में नाराजगी के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों हमारे बेटे हैं परिवार में कोई नाराजगी नहीं है.

Tags: Bihar News, Lalu Yadav News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर