Home /News /bihar /

लालू बोले: बापू बनना चाह रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी

लालू बोले: बापू बनना चाह रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी

मिलन समारोह में लालू केे साथ रघुनाथ झा

मिलन समारोह में लालू केे साथ रघुनाथ झा

बुधवार को लालू ने कहा कि खादी के कैलेंडर से बापू को गायब करने वाले मोदी खुद राष्ट्रपिता बापू बनना चाहते हैं. पटना में पूर्व मंत्री रघुनाथ झा और उनके पुत्र अजीत झा के राजद में शामिल होने के मौके पर लालू ने कहा कि नोटबंदी औरऔर खादी उद्योग के पोस्टर से महात्मा गांधी की तस्वीर हटाना दोनों केंद्र की साजिश है.

अधिक पढ़ें ...
पूर्व रेल मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

बुधवार को लालू ने कहा कि खादी के कैलेंडर से बापू को गायब करने वाले मोदी खुद राष्ट्रपिता बापू बनना चाहते हैं. पटना में पूर्व मंत्री रघुनाथ झा और उनके पुत्र अजीत झा के राजद में शामिल होने के मौके पर लालू ने कहा कि नोटबंदी और खादी उद्योग के पोस्टर से महात्मा गांधी की तस्वीर हटाना दोनों  ही काम केंद्र  की साजिश है.

लालू ने हरियाणा के मंत्री पर भी निशाना साधा और कहा कि वहां का एक मंत्री ये कहता फिर रहा है कि महात्मा गांधी का नाम लेने से ही खादी का भाव गिर गया है. उन्होंने कहा कि मोदी गांधी बनना चाहते हैं जो कि कभी भी नहीं होगा.

यूपी के चुनाव को देश का चुनाव बताते हुए लालू ने कहा कि चुनाव में सभी धर्म निरपेक्ष ताकतें एक होंगी और हम हर हाल में मोदी के  दांत खट्टेे  करेंगे. इससे पहले लालू ने दोनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Lalu Prasad Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर