लालू का छलका दर्द, जेल से चिट्ठी लिखकर कहा- 44 वर्षों में पहला चुनाव है जिसमें आपके बीच नहीं हूँ

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 5:05 PM IST
लालू का छलका दर्द, जेल से चिट्ठी लिखकर कहा- 44 वर्षों में पहला चुनाव है जिसमें आपके बीच नहीं हूँ
फाइल फोटो

लालू ने चिट्ठी में लिखा- चुनावी उत्सव में आप सबों के दर्शन नहीं होने का अफ़सोस है. आपकी कमी खल रही है, इसलिए जेल से ही आप सबों के नाम पत्र लिखा है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी पार्टियां लगी हैं. सभी दल के नेता भी धुआंधार चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं, लेकिन जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को ये चुनाव काफी खल रहा है. बुधवार (9 अप्रैल) को सुप्रीम कोर्ट ने जब लालू प्रसाद की जमानत याचिका खारिज की तो उनका दर्द छलक गया. लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक चिठ्ठी पोस्ट की है. लालू ने अपने फेसबुक से शेयर की गई इस चिठ्ठी में लिखा है:

ये भी पढ़ें- चंद्रिका राय के खिलाफ मैदान में उतरे लालू ने, सारण सीट से भरा नामांकन का पर्चा

'44 वर्षों में पहला चुनाव है जिसमें आपके बीच नहीं हूँ. चुनावी उत्सव में आप सबों के दर्शन नहीं होने का अफ़सोस है. आपकी कमी खली रही है, इसलिए जेल से ही आप सबों के नाम पत्र लिखा है. आशा है आप इसे पढ़ियेगा एवं लोकतंत्र और संविधान को बचाइयेगा. जय हिंद, जय भारत.'



मालूम हो कि लालू प्रसाद चारा घोटाले से जुड़े मामले में रांची जेल में बंद हैं. बिहार में उनकी पार्टी भले ही 19 सीटों पर चुनाव लड़ रही है लेकिन पार्टी के नेता भी मानते हैं कि लालू की कमी उनको खल रही है. बुधवार को लालू प्रसाद की जमानत याचिका खारिज होने के बाद से पार्टी के नेताओं में भी मायूसी है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: अररिया में तेजस्वी यादव का विरोध, चुनावी सभा के दौरान सपा नेता ने दिखाया काला झंडा

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने लालू की जमानत याचिका खारिज कर दी है. कोर्ट के इस फैसले के साथ ही यह तय हो गया है कि लालू लोकसभा चुनाव के दौरान जेल से बाहर नहीं निकल सकेंगे. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि सभी केसों में सजा एक साथ चलेगी या नहीं ये मामला हाईकोर्ट देखेगा. इसमें हम दखल नहीं देंगे.
Loading...

बता दें कि चारा घोटाले से जुड़े मामलों में दोषी करार दिए जा चुके और सजा काट रहे राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की ओर से सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की गई थी. वहीं लालू की जमानत खारिज होने पर जब तेजस्वी से सवाल पूछने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ नहीं बोला. तेजस्वी पटना से सीधे चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...