• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बाढ़ पर बोले लालू- सुशील CM नीतीश के 15 बरस के ‘विकास’ के साथ सड़क पर खड़ा है

बाढ़ पर बोले लालू- सुशील CM नीतीश के 15 बरस के ‘विकास’ के साथ सड़क पर खड़ा है

रेस्क्यू कर निकाले गए सड़क पर खड़े बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर लालू का तंज.

रेस्क्यू कर निकाले गए सड़क पर खड़े बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर लालू का तंज.

बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी बाढ़ के कारण पटना के राजेंद्र नगर स्थित आवास में तीन दिनों तक फंसे रहे थे. लालू यादव (Lalu Yadav) ने स्‍थानीय प्रशासन और सरकार की विफलता पर तंज कसा है.

  • Share this:
    पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के अधिकतर इलाके जलमग्न (Submerged) हैं और हजारों की संख्या में लोग अब भी फंसे हुए हैं. खास तौर पर राजेंद्र नगर और कंकड़बाग इलाके में स्थिति गंभीर बनी हुई है. हालांकि, इन सब सूरते-हाल के बीच एक खबर हैरान करने वाली यह सामने आई कि सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) भी तीन दिनों से राजेन्द्र नगर स्थित आवास में पानी से घिरे हुए थे. सोमवार को एसडीआरएफ (NDRF) की टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला. उनकी एक तस्वीर भी मीडिया की सुर्खियां बन रही हैं, जिसमें वह हाफ पैंट और टी शर्ट पहने हुए परिवार सहित सड़क पर खड़े दिख रहे हैं. इसी तस्वीर पर बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) ने तंज कसा है.

    आरजेडी अध्यक्ष के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'विपक्ष को गाली दे-देकर बिहार में इतना विकासे कर दिए हैं कि अब सुशील अपने और नीतीश के 15 बरस के ‘विकास’ के साथ सड़क पर खड़ा है.'



    हालांकि, यह स्पष्ट कर दें कि लालू यादव फिलहाल जेल में हैं और वह खुद ट्वीट नहीं करते. उन्होंने अपने ऑफिस को यह जिम्मेदारी दे रखी है. बहरहाल इसी तस्वीर को लालू के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने भी ट्वीट किया है.

    इसमें उन्होंने लिखा, 'बिहार की त्रासदी इस तस्वीर में है. पटनावासियों ने 35 वर्षों से सुशील मोदी और उनकी पार्टी को सभी चुनावों में जिताया है. ये ख़ुद 15 वर्ष से सरकार में नगर विकास मंत्री रहे हैं. अगर इन्होंने ड्रेनेज का फ़ंड भ्रष्टाचार में ड्रेन करने की बजाय काम में लगाया होता तो आज इस अवस्था में ना होते.'



    बता दें कि बारिश से पूरा बिहार बेहाल है और राजधानी पटना मानो एक बड़े तालाब में बदल गया है. इसी दौरान डिप्टी सीएम की ये तस्वीर न्यूज 18 पर सबसे पहले एक्सक्लूसिवली दिखाई गई थी.



    गौरतलब है कि भारी जलजमाव के कारण बिहार की राजधानी पटना में अस्पताल से लेकर स्कूल तक सभी पूरी मानों पानी पानी हो गए हैं. आम लोगों को सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  हालांकि एनडीआरएफ के जरिए घरों में फंसे लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है और सीएम नीतीश कुमार खुद ही इसकी मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज