लाइव टीवी

वैलेंटाइन वीक में दिखा लालू का 'आशिकाना' अंदाज, नीतीश की फोटो के साथ लिखा ये गाना

News18 Bihar
Updated: February 12, 2020, 11:53 AM IST
वैलेंटाइन वीक में दिखा लालू का 'आशिकाना' अंदाज, नीतीश की फोटो के साथ लिखा ये गाना
लालू यादव की पार्टी आरजेडी के साथ नीतीश कुमार ने जुलाई 2017 में गठबंधन तोड़ लिया था (फाइल फोटो)

रांची (Ranchi) के रिम्स में इलाज करवा रहे लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर संघ (RSS) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. इसके लिए उन्होंने एक मशहूर हिंदी फिल्म के गाने का उपयोग किया है

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 12, 2020, 11:53 AM IST
  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर आशिकाना अंदाज में हमला बोला है. रांची (Ranchi) के रिम्स में इलाज करवा रहे लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर संघ (RSS) और नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. वर्ष 1993 में आई फिल्म फिर तेरी कहानी याद आई के मशहूर गीत, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये... का सहारा लेते हुए लालू ने उस तस्वीर को पोस्ट किया है जिसमें नीतीश कुमार पंडित दीन दयाल की प्रतिमा का पटना में अनावरण कर रहे हैं.

लालू यादव ने ट्वीट कर संघ-नीतीश पर साधा निशाना

लालू ने लिखा है, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये. बिन तेरे कोई आस भी ना रही इतने तरसे के प्यास बुझने से रही. इस से पहले कि हम पे हंसती रात बन के नागिन जो हम को डसती रात. ले के संघमुक्त भारत का भरम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये. तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये...



दरअसल मंगलवार को पटना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण नीतीश कुमार के हाथों हुआ था. लालू ने इसी पर नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है. लालू ने अपने ट्वीट के साथ नीतीश कुमार की उस तस्वीर को भी शेयर किया है जिसमें नीतीश कुमार पंडित दीन दयाल उपाध्याय को नमन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली से अलग है बिहार का चुनाव, इन छह कारणों से नहीं दिखेगा NDA की हार का साइड इफेक्ट

पति को हुआ डायबिटिज तो पत्नी ने साथ रहने से किया इंकार, महिला आयोग पहुंचा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 11:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर