होम /न्यूज /बिहार /

रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी से क्यों कहा - इस उम्र में इतना टेंशन लेंगे तो दिमाग की नस फट जाएगी

रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी से क्यों कहा - इस उम्र में इतना टेंशन लेंगे तो दिमाग की नस फट जाएगी

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील कुमार मोदी पर तीखा हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील कुमार मोदी पर तीखा हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

Bihar News: बिहार में सत्‍ता का समीकरण बदलने के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील कुमार मोदी पर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने ताबड़तोड़ कई ट्वीट कर सूबे के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री की आलोचना की है. रोहिणी आचार्य ने कहा कि इस उम्र में इतना टेंशन लीजिएगा तो दिमाग की नस फट जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में महागठबंधन के सत्‍ता में आने के बाद से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. भजापा, आरजेडी और जेडीयू नेता एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं. इस बीच, लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी के राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी पर ट्वीट करते हुए कहा कि काहे इतना व्‍याकुल हो रहे हैं सुशील मोदी जी. इस उम्र में इतना टेंशन लीजिएगा तो दिमाग का नस फट जाएगा.

रोहिणी आचार्य ने कहा है कि , ‘काहे इतना व्‍याकुल हो रहे हैं सुशील मोदी जी जो मीडिया में आकर आपा खो रहे हैं. थोड़ा धैर्य बनाकर रह‍िए. इस उम्र में इतना टेंशन लीजिएगा तो दिमाग की नस फट जाएगी. अर एक युवा को जब आप आशीर्वाद नहीं दे सकते हैं तो कम से कम अपनी जहरीली जुबान को कंट्रोल में तो रख सकते हैं न.’ रोहिणी आचार्य ने ताबड़तोड़ ट्वीट कर सुशील कुमार मोदी और गिरिराज सिंह पर तीखा हमला बोला है.

पटना से दिल्ली गए तेजस्वी यादव, कहा- मंत्रिमंडल गठन को लेकर लालू यादव से करेंगे बात 

पहले भी ट्वीट कर चुकी हैं रोहिणी
रोहिणी आचार्य ने इससे पहले भी ट्वीट किया था ‘आसमान की बुलंदी से भी ऊंचा उनका ईमान है, जनता-जनार्दन का जो अभिमान हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव की फोटो लगाई थी जिस पर उन्होंने ‘किंगमेकर’ लिखा है. बता दें कि बिहार में एनडीए गठबंधन बिखर चुका है और नए समीकरण के तहत जेडीयू, आरजेडी, कांग्रेस, वाम और निर्दलीय मिलकर नई सरकार का गठन करने जा रहे हैं. शाम 4 बजे नीतीश कुमार नई सरकार के गठन का प्रस्ताव राज्यपाल के पास पेश कर सकते हैं.

तेजस्‍वी ने धन्‍यवाद दिया
उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर बिहार वासियों को धन्‍यवाद दिया है. तेजस्‍वी ने ट्वीट किया, ‘धन्यवाद बिहार! ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हर बिहारवासी की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं. सभी समर्थकों से आग्रह है कि जश्न मनाने के बजाय काम पर लग जाएं. गरीब-गुरबा को गले लगाएं और ईमानदारी से उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करें. आइये हम सब मिलकर बिहार को और अधिक बेहतर बनाएं.’ गौरतलब है कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद सबकी निगाहें नीतीश-तेजस्‍वी की जोड़ी पर टिकी हैं. तेजस्‍वी यादव इससे पहले भी उपमुख्‍यमंत्री का पद संभाल चुके हैं.

Tags: Bihar BJP, Bihar News, RJD

अगली ख़बर