होम /न्यूज /बिहार /सिंगापुर में सफल रहा लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन, ICU शिफ्ट किये गए

सिंगापुर में सफल रहा लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन, ICU शिफ्ट किये गए

सिंगापुर में लालू प्रसाद की किडनी सफलतापूर्वक ट्रांसप्लांट कर दी गई है

सिंगापुर में लालू प्रसाद की किडनी सफलतापूर्वक ट्रांसप्लांट कर दी गई है

Lalu Prasad Health Update: लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपेशन सिंगापुर में सफल रहा है. इस बात की जानकारी उ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी ने किडनी दिया है
लालू प्रसाद का ऑपरेशन सिंगापुर में हुआ है
सफल ऑपरेशन के बाद लालू को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में हुआ किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल रहा है. इस बारे में जानकारी देते हुए लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि सिंगापुर में लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है. ऑपरेशन सफल होने के बाद लालू प्रसाद को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।

लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी ने अपना किडनी डोनेट किया है. सोमवार की सुबह ही सिंगापुर में लालू प्रसाद की किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन हुआ. इस मौके पर सिंगापुर में उनकी पत्नी राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार भी मौजूद है. इससे पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के सिंगापुर में हुए सफल ऑपरेशन और उनके दीर्घायु को लेकर पूरे बिहार में हवन पूजन का दौर चलता रहा. राजद कार्यकर्ताओं ने पटना के शीतला माता मंदिर में हवन पूजन और महामृत्युंजय का जाप कर उनके दीर्घायु होने की मंगल कामना की. कार्यकर्ताओं ने आरजेडी अध्यक्ष को गरीबों का मसीहा और जन जन का नेता बनाते हुए उनके लिये मंगल कामना की.

Tags: Bihar News, Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें