होम /न्यूज /बिहार /लालू यादव ने छोटी बहू रेचल उर्फ राजश्री को क्या दी मुंह दिखाई, नए साल में खुद खोल दिया राज!

लालू यादव ने छोटी बहू रेचल उर्फ राजश्री को क्या दी मुंह दिखाई, नए साल में खुद खोल दिया राज!

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने खुद बताया कि उन्होंने अपनी छोटी बहू को मुंह दिखाई में क्या दिया.

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने खुद बताया कि उन्होंने अपनी छोटी बहू को मुंह दिखाई में क्या दिया.

Lalu Yadav News: लालू प्रसाद यादव ने नए साल के मौके पर बिहारवासियों समेत पूरे देश के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्हों ...अधिक पढ़ें

पटना. नए साल के मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बता दिया कि आखिरकार अपनी बहू राजश्री यादव को मुंह दिखाई में उन्होंने क्या दिया. दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मैंने मुंह दिखाई में बहू को अपना होनहार लड़का दे दिया है. एक पिता के तौर पर तेजस्वी यादव को लेकर गर्व महसूस करने वाले लालू प्रसाद यादव ने कहा कि लड़का-लड़की तैयार थे और हम सभी को आशीर्वाद देना था. बगैर हम लोगों के आशीर्वाद के शादी थोड़ी ही होती. लालू प्रसाद यादव ने नए साल के मौके पर बिहारवासियों समेत पूरे देश के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि अब मतभेद भूलकर संकट का मुकाबला करना बेहद जरूरी है. लालू यादव ने कहा कि फिलहाल मैं अस्वस्थ हूं इसलिए नए साल के मौके पर पटना में नहीं हूं. पटना आने पर वे सभी से मुलाकात करेंगे.

नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा को अस्वीकार करते हुए नीतीश कुमार पर व्यंगात्मक लहजे में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जब व्यक्ति खुद सुधर जाएगा तो समाज भी सुधर जाएगा. लालू यादव ने यूरिया को लेकर किसानों में हाहाकार की स्थिति की चर्चा करते हुए कहा कि कई जगह रबी की बुआई भी नहीं हो पाई है. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सरकार और बिहार सरकार किसानों तक यूरिया पहुंचाने में फेल है.

लालू  यादव ने कहा कि हमने थर्ड लाइन बनाई थी ताकि समय पर व्यापारियों का सामान पहुंचाया जा सके, लेकिनअब यह भी नहीं हो रहा है. लालू ने ट्रेड यूनियन के अधिकार पर भी कुठाराघात किए जाने का आरोप लगाया. लालू यादव ने कहा कि जब रेल मंत्री थे तब उन्होंने कभी भाड़ा नहीं बढ़ाया. प्लेटफॉर्म टिकट की दर तक नहीं बढ़ाई. 64 हज़ार करोड़ सरप्लस मनी कमाकर हमने दिखाया कि कैसे मुनाफा कमाया जा सकता है. रेल मंत्री के तौर पर यह कर दिखाया कि कैसे सिंगापुर जाकर में मुनाफा कमाया जा सकता है.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें