CM नीतीश की भूत वाली कहानी का लालू ने दिया जवाब, बोले- छलिया लोग...

लालू यादव ने सीएम नीतीश को उसका जवाब दिया है जिसमें मुख्यमंत्री आवास में भूत छोड़ आने की बात कही गई थी.

लालू यादव ने ट्वीट में लिखा, इस बार जनता कसके वोट की झाड़-फूंक से इनके सारे भूत-प्रेत छुड़ा देगी. विकराल बेरोजग़ारी, महंगाई, ध्वस्त विधि व्यवस्था, बदहाल शिक्षा व्यवस्था और घूसख़ोरी जैसे सतही भूत-प्रेती और डरावने मुद्दों की बात नहीं करके...

  • Share this:
    पटना. बीते एक जनवरी को सीएम नीतीश कुमार  (Nitish Kumar) ने नव वर्ष की बधाई देने आए लोगों को कई तरह के राजनीतिक किस्से सुनाए. पटना के 1 अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास से जुड़ा एक वाकया भी उन्होंने सुनाया जो काफी सुर्खियों में आ गया. दरअसल उन्होंने कहा था कि जब वे वर्ष 2006 में सीएम आवास रहने आते थे तो आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनकी पत्नी सह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi), दोनों सएम आवास के आवासीय परिसर से दो फीट मिट्‌टी तक ले गए थे.

    ये क्यों किया गया था इसके बारे में उन्होंने आरजेडी चीफ  के हवाले से कहा था कि एक दिन लालू यादव ने हंसते हुए कहा था कि वहब सीएम हाउस में भूत छोड़कर आए हैं. इस पर सीएम नीतीश ने अपने जवाब में कहा था कि टोना-टोटका, अंधविश्वास, ये सब बेकार की बातें हैं. इस बात का जवाब लालू यादव के करीबी राजद नेता शिवानंद तिवारी ने देते हुए कहा था कि  आपने तो लालू के लिए मारक पूजा करवाई थी. अब इस मामले पर स्वयं लालू यादव भी मैदान में आ गए हैं.

    लालू यादव के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है, इस बार जनता कसके वोट की झाड़-फूंक से इनके सारे भूत-प्रेत छुड़ा देगी. विकराल बेरोजग़ारी, महंगाई, ध्वस्त विधि व्यवस्था, बदहाल शिक्षा व्यवस्था और घूसख़ोरी जैसे सतही भूत-प्रेती और डरावने मुद्दों की बात नहीं करके छलिया लोग जनता को भ्रमित करने के लिए भुतही बातें कर रहे हैं.



    लालू यादव के इस ट्वीट के बाद राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,ग़रीबों के खेवनहार जब 2005 में सीएम आवास से निकले थे तब उसमें एक भूत घुसा था.“सीएम आवास में भूत छोड़कर आया हूँ”. साहब के इस वाक्य का भावार्थ नीतीश जी शायद समझ नहीं पाए. 15 वर्ष बाद भी नीतीश जी आवास में सुबह-2 आइना देखते हैं तो उन्हें भूत ही नजर आता है.



    बहरहाल लालू यादव के इस बयान के बाद जेडीयू की ओर से भी पलटवार होना तय है. लोग अब जेडीयू की ओर से आने वाले जवाब का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ये तय है कि एक जमाने में साथ राजनीति शुरू करने वाले लालू यादव और नीतीश कुमार एक दूसरे के बारे में काफी गहराई से जानते हैं. ऐसे में आने वाले समय में कई कहानियां बाहर आ सकती हैं.

    ये भी पढ़ें

    बिहार में छिड़ा पोस्टर वार: अब RJD ने दिखाया गरीबों का राज Vs अपराधियों का राज

    बिहार विधान सभा चुनाव से पहले क्या मोदी सरकार में शामिल होने जा रही JDU?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.