होम /न्यूज /बिहार /किडनी ट्रांसप्लांट के लिए आज हॉस्पिटल में भर्ती होंगे लालू यादव, तेजस्वी यादव भी रहेंगे मौजूद

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए आज हॉस्पिटल में भर्ती होंगे लालू यादव, तेजस्वी यादव भी रहेंगे मौजूद

लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी किडनी देंगी (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी किडनी देंगी (फाइल फोटो)

Bihar news: तेजस्वी यादव ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत में बताया कि लालू यादव को आज अस्पताल में एडमिट किया जाएगा. इसके ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सोमवार, 5 दिसंबर को लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा.
बेटी रोहिणी आचार्य पिता लालू प्रसाद यादव को दे रही हैं अपनी किडनी.
तेजस्वी यादव समेत लालू परिवार के कई सदस्य सिंगापुर में रहेंगे मौजूद.

नई दिल्ली/पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने किडनी प्रत्यारोपण के लिए आज सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती होंगे. इसी सिलसिले में लालू यादव के पुत्र व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज सिंगापुर पहुंच रहे हैं. बता दें कि उनकी पुत्री रोहिणी आचार्य अपनी किडनी दे रही हैं. आगामी 5 दिसंबर यानी सोमवार को लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा.

बता दें कि तेजस्वी यादव सिंगापुर रवाना होने के लिए शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि लालू यादव को 3 दिसंबर को अस्पताल में एडमिट किया जाएगा. इसके बाद 4 दिसंबर को बहन रोहिणी आचार्य को एडमिट किया जाएगा. सबकुछ दुरुस्त रहने पर 5 दिसंबर को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सर्जरी होगी. तेजस्वी ने बताया कि मेजर ऑपरेशन है इसलिए वे सिंगापुर में मौजूद रहेंगे.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार किया था. इसके बाद दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात की. तेजस्वी यादव ने कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा (जदयू) की जीत का दावा किया और भारतीय जनता पार्टी को फिर से बड़का झूठा पार्टी बताया.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी की तरफ से नीतीश सरकार पर हमलावर होने और परोक्ष रूप से सरकार किसी और के चलाए जाने के आरोपों पर कहा कि बीजेपी वाले बेचारे और क्या कहेंगे, उनको कहने के लिए कुछ है ही नहीं. उनको पता नहीं कौन चला रहा है? महागठबंधन की सरकार है उसका नेतृत्व नीतीश कुमार कर रहे हैं; और कौन चला रहा है.

तेजस्वी यादव ने पासी समुदाय के द्वारा नीतीश सरकार का विरोध करने पर कहा कि शराब का काम छोड़ने वाले पासी समुदाय के लोगों को एक लाख की योजना हमने चलाई है. वहीं, कुढ़नी में नीतीश कुमार की सभा में हंगामा के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने मंच से कहा है कि सबकुछ होने जा रहा है. इस तरह की हरकत कर लोग सीटेट वालों की मांग की मुहिम को बदनाम कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Lalu Prasad Yadav, Rohini Acharya, Tejaswi yadav

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें