Home /News /bihar /

बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए लालू यादव करेंगे प्रचार! नीतीश बोले- कोई फर्क नहीं पड़ता

बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए लालू यादव करेंगे प्रचार! नीतीश बोले- कोई फर्क नहीं पड़ता

लालू यादव पर सीएम नीतीश कुमार का तंज- वह तो जेल से भी पार्टी चलाते हैं

लालू यादव पर सीएम नीतीश कुमार का तंज- वह तो जेल से भी पार्टी चलाते हैं

Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ-साफ कहा कि लालू प्रसाद उप चुनाव में प्रचार करें या नहीं इससे फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वे तो जेल से ये सभी काम करते ही रहे हैं.

पटना. बिहार में विधानसभा की 2 सीटों पर उप चुनाव हो रहे हैं. दोनों सीटें जेडीयू कोटे की हैं. लिहाजा सीटिंग सीटों को बचाये रखना जेडीयू के लिए बड़ी चुनौती है. मुख्य विपक्षी राजद ने इस बार दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. कांग्रेस की खाते की सीट कुशेश्वरस्थान पर भी राजद ने अपने कैंडिडेट उतार दिए, लिहाजा महागठबंधन में टूट हो गई. अब कांग्रेस भी दोनों सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए हैं. इधर, उपचुनाव में लालू प्रसाद के भी बिहार आने और प्रचार में उतरने की खबर है. हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि लालू प्रसाद के चुनाव प्रचार से कोई फर्क नहीं पड़ता. वे जेल में रहने के दौरान भी ये काम करते रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ-साफ कहा कि लालू प्रसाद उप चुनाव में प्रचार करें या नहीं इससे फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वे तो जेल से ये सभी काम करते ही रहे हैं. उप चुनाव के दौरान महागठबंधन में टूट के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया के माध्यम से इस खबर के बारे में सुन रहे हैं. हर पार्टी अपने-अपने हिसाब से काम करती है.

विधानसभा की दो सीटों के उपचुनाव पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि दोनों सीटों पर एनडीए पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है. इस पर जनता को फैसला लेना है. हमलोग कोई दावा नहीं करते हैं. बाकी कौन क्या बोलता है, किस भाषा का प्रयोग करता है आप सब जानते हैं. आप सबको मालूम है कि ये दोनों सीट जदयू ने जीती थी। इन दोनों सीटों के उपचुनाव के लिए एनडीए ने एक साथ उम्मीदवारों का चयन किया, आज उनका नामांकन हो गया है. सबलोग आपस में मिलकर सहयोग कर रहे हैं. जनता मालिक है वो फैसला करेगी.

सजायाफ्ता जनप्रतिनिधियों को पेंशन देने पर बोले सीएम नीतीश
बिहार में कई सजायाफ्ता जनप्रतिनिधियों को पेंशन देने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सजायाफ्ता को लेकर अलग कानून है. जिससके बारे आप सब जानते हैं। पेंशन देने की अलग प्रक्रिया है, जो जनप्रतिनिधि रहे हैं, उन्हें पेंशन मिलती है.

Tags: Bihar News, Bihar politics, By election, CM Nitish Kumar, Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS

अगली ख़बर