Home /News /bihar /

lalu prasad yadav will get discharged from aiims hospital he will come to patna from delhi on 30 april nodmk8

लालू यादव 30 अप्रैल को दिल्ली से आएंगे पटना, AIIMS से कल किए जाएंगे डिस्चार्ज

लालू यादव की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद पिछले महीने उन्हें रांची के रिस्म से दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था (फाइल फोटो)

लालू यादव की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद पिछले महीने उन्हें रांची के रिस्म से दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था (फाइल फोटो)

Lalu Yadav Will Return Patna: चारा घोटाला में डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में झारखंड हाईकोर्ट के द्वारा जमानत दिए जाने के बाद लालू यादव जल्द पटना आ सकते हैं. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव गुरुवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. जिसके बाद वो 30 अप्रैल की शाम को दिल्ली से पटना आएंगे

अधिक पढ़ें ...

पटना. तेज प्रताप यादव विवाद को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में छिड़े घमासान के बीच लालू परिवार (Lalu Family) के लिए अच्छी खबर है. चारा घोटाला (Fodder Scam) में डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में झारखंड हाईकोर्ट के द्वारा जमानत दिए जाने के बाद लालू यादव (Lalu Yadav) जल्द पटना आ सकते हैं. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव गुरुवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. जिसके बाद वो 30 अप्रैल की शाम को दिल्ली से पटना आएंगे.

बताया जा रहा है कि एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा की सांसद मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर जाएंगे. यहां एक-दो दिन रहने के बाद वो 30 अप्रैल को पटना आएंगे.

लालू यादव के पटना आने की खबरों के बीच यहां उनके स्वागत की जबरदस्त तैयारी चल रही है. आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता लालू यादव को जमानत मिलने से काफी उत्साहित हैं. हालांकि लालू के आने से पहले ही बिहार की राजनीति गरमा गयी है. बीते 22 अप्रैल को राबड़ी देवी के आवास पर हुए दावत-ए-इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शरीक होने के बाद से बिहार की राजनीति में चर्चा और अटकलों का बाजार गर्म है. हालांकि सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी दोनों ने लगाये जा रहे तमाम कयासों पर विराम लगा दिया था. मगर तेज प्रताप यादव ने यह दावा कर सबको चौंका दिया था कि लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव होगा.

बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाले के आखिरी केस में भी जमानत मिलने के बाद बड़ी राहत मिली है. डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह ने लालू यादव को 22 अप्रैल को जमानत दे दी थी. अदालत का आदेश मंगलवार की शाम वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है. जुर्माने की दस लाख की राशि निचली अदालत में जमा करने के बाद बेल बॉन्ड स्वीकार किया जाएगा. बेल बॉन्ड भरने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद लालू यादव को न्यायिक हिरासत से छूट मिलेगी.

Tags: Aiims delhi, Bihar News in hindi, Fodder scam, Lalu Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर