देशभर में कई लोगों को बेची गई 6 साल पहले चोरी हुई लालू यादव की कार, अब इस राज्य में मिली
Patna News in Hindi

देशभर में कई लोगों को बेची गई 6 साल पहले चोरी हुई लालू यादव की कार, अब इस राज्य में मिली
लालू यादव की चोरी गई SUV अरुणाचल प्रदेश से बरामद (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार बरामद तो कर ली गई है, लेकिन इसके साथ ये बात भी सामने आई है कि चोरी होने के बाद पूरे भारत में इस कार को कई लोगों को बेची गयी थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Rashtriya Janata Dal President Lalu Prasad Yadav) की एक कार वर्ष 2014 में चोरी हो गई थी. इस मामले में 2014 में हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram of Haryana) में आईपीसी की धारा 392/397 और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत लूट का केस दर्ज किया गया था. अब छह साल बाद यही कार अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) से बरामद की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार बरामद तो कर ली गई है, लेकिन इसके साथ ये बात भी सामने आई है कि चोरी होने के बाद पूरे भारत में इस कार को कई लोगों को बेची गयी थी.

कैपिटल कॉम्प्लेक्स के एसपी टुमे एमो ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश पुलिस के जरिए 26 वाहनों को सीज किया गया था. इन गाड़ियों में लालू प्रसाद यादव से जुड़ी टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी भी शामिल थी. अरुणाचल के एक निवासी से लालू प्रसाद यादव की इस कार को जब्त किया गया है.



बता दें कि चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में भर्ती हैं. वे डायबिटीज और दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. इसके अलावा उनकी किडनी भी ठीक से काम नहीं करती है. वे भारत के सबसे सफल रेलमंत्रियों में से एकऔर बिहार के बड़े राजनीतिज्ञों में गिने जाते हैं.



ये भी पढ़ें

बिहार: आर्थिक तंगी से जूझ रहे दुकानदार ने सड़क पर लगा ली फांसी, बोधगया मठ पर लगा ये आरोप

Weather Alert: बिहार के इन जिलों में आज और कल होती रहेगी झमाझम बारिश, जानें कब से बरसेगा मानसून
First published: June 5, 2020, 10:33 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading