VIDEO: लालू बोले- सैनिकों की शहादत पर खामोश हैं नोटबंदी और कालाधन का डंका पीटने वाले
Patna News in Hindi

लालू यादव ने बीजेपी पर मुद्दों को छोड़कर मंदिर, गाय और धर्म की राजनीति का आरोप लगाया.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि देश की स्थिति फिलहाल ठीक नहीं है और 125 करोड़ भारतीय संकट के दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने कहा, आज की बीजेपी सिर्फ आज की तारीख में गद्दी और सत्ता की राजनीति कर रही है.

राजगीर में चल रहे पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में लालू ने खास बातचीत में कहा कि देश को तोड़ने वाले लोगों ने ही बाबरी मस्जिद को गिराया. वे मुद्दों को छोड़कर केवल मंदिर, गाय और धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. ऐसे लोग देश की बुनियाद को कमजोर कर रहे हैं.

राजनीति का आरोप लगाया
लालू ने कहा कि बीजेपी के लोगों को जब-जब वोट की कमी खलती है तो वो हिंदुत्व का नारा उछालते हैं. जिन लोगों का देश की आजादी की लड़ाई में कोई लेना-देना नहीं है, वो देश को विकास के रास्ते पर ले जाने की बात कर रहे हैं.
लालू ने यूपी में बीजेपी को मिली जीत को झांसे की जीत बताते हुए कहा कि लोगों को गुमराह कर के ये जीत हासिल की गई है. लालू ने कहा कि आज देश के चौक-चौराहों से गांधी, जेपी, लोहिया सब गायब हो रहे हैं. कालाधन लाने की बात कहने और नोटबंदी पर अपनी पीठ ठोकने वाले लोग सैनिकों की शहादत की केवल निंदा कर रहे हैं.



राजद सुप्रीमो ने कहा कि देश आज टूट के कगार पर खड़ा है और कुछ लोग पूरे भारत को राम-रहीम के नाम पर तोड़ने की साजिश कर रहे हैं. इसके अलावा वो गाय और श्मसान के नाम पर राजनीति कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज