लालू यादव ने बेटी मीसा भारती के दिल्ली आवास पर मनाया 74वां बर्थडे, काटा केक

लालू यादव ने दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर केक काटा.

लालू यादव ने दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर केक काटा.

Lalu Yadav Birthday: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपना 74वें जन्मदिन गुरुवार को देर रात दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर मनाया. इस दौरान उन्होंने केट काटा. इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं.

  • Share this:

पटना/नई दिल्ली. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपना 74वें जन्मदिन दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर मनाया. गुरुवार रात 12 बजे के बाद उन्होंने केट काटा. इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. बेटी मीसा भारती ने पिता के लिए इमोनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि 'पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa!'

लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव ने भी एक ट्वीट के जरिये अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "पापा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. हम आपको प्यार करते हैं. आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हो जिनका दशकों तक शोषण किया गया. आप उनकी आवाज रहे हैं. आप समाज के अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने और सामाजिक न्याय प्रदान करने योद्धा हैं."


दरअसल, लालू यादव की सेहत को देखते हुए परिवार वालों ने उन्हें दिल्ली में रखना ही बेहतर समझा. हालांकि बिहार में उनके समर्थकों में उनके जन्मदिन को लेकर जबरदस्त उत्साह है. तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता लालू यादव और खुद की फोटो डाली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज