Home /News /bihar /

लालू यादव ने समझाया 'संस्कारी बहू' का मतलब क्या होता है...

लालू यादव ने समझाया 'संस्कारी बहू' का मतलब क्या होता है...

तस्वीर : लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

तस्वीर : लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

    बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. रविवार को लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर राबड़ी देवी से पूछ लिया गया था कि वह किस तरह की बहू चाहिए. राबड़ी ने कहा था कि उन्हें अपने दोनों बेटों के लिए संस्कारी बहू चाहिए जो उनका सम्मान करे, मॉल जाने से बचें और घर को अच्छे से संभाले.

    राबड़ी देवी के इस बयान पर ट्विटर ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. किसी ने लिखा कि 'जो लड़कियां मॉल जाती हैं वह अपने मेहनत के पैसों से जाती हैं, न कि लालू परिवार की तरह चारा घोटाले के पैसों से शॉपिंग करती हैं.' वहीं किसी ने लिखा -


    इस हंगामे के बाद न सिर्फ राबड़ी देवी ने सफाई दी है, बल्कि तेजस्वी यादव भी ट्विटर पर अपनी मां के बयान के असल मायने समझाने की कोशिश करते दिखे. वहीं लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट करके 'संस्कारी बहू' का मतलब बताया. लालू ने लिखा - 'संस्कारी बहू से मतलब घूंघट ओढ़े, घर में रहने वाली, दूसरों पर निर्भर औरत नहीं है. इसका मतलब है मजबूत इच्छाशक्ति वाली, प्यार और ख्याल रखने वाली महिला है, फिर वह कामकाजी हो या हाउसवाइफ.'


    हालांकि लालू यादव के इस ट्वीट पर भी यूज़र्स ने खिंचाई करना बंद नहीं किया. वहीं तेजस्वी यादव ने भी इस मामले में सफाई देते हुए न्यूज़ 18 से बात की है. तेजस्वी ने बताया कि उनके बड़े भाई तेज प्रताप और उनकी शादी को लेकर जो भी फैसला होगा वह उनके माता-पिता ही करेंगे. साथ ही राबड़ी देवी ने भी अपने फेसबुक आकाउंट पर लिखा उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने राबड़ी देवी का यह बयान ट्विटर पर शेयर भी किया है.


    हालांकि इतनी सारी सफाई देने के बावजूद ट्विटर पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखकर लगता है कि तीर कमान से छूट चुका है, उसे तमाम कोशिशों के बावजूद भी लालू यादव का परिवार वापस नहीं ले पाएगा.

    Tags: Lalu Prasad Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर