Home /News /bihar /

जानिए, आम बजट पर क्या है लालू यादव का रिएक्शन?

जानिए, आम बजट पर क्या है लालू यादव का रिएक्शन?

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने आम बजट की निंदा की है. मोदी सरकार से लोगों को काफी उम्मीदें थी. बजट में बिहार के पैकेज का कोई जिक्र नहीं है. बिहार की जनता को छला गया है. मोदी सरकार बजट परीक्षा में 100 फीसदी फेल हो गई है केवल अपनी विचारधारा में पास हुई है.

    आम बजट से मंहगाई बढ़ेगी. सर्विस टैक्स बढ़ने से सभी सेवाएं महंगी होगी. डायरेक्ट और इनडायरेक्ट टैक्स से निम्न और मद्य वर्ग परेशान होगा.

    लालू यादव ने कहा कि जेटली ने भाषण के दौरान गैरकानूनी एलान किया है. मोदी सरकार का कार्यकाल 2019 तक है. फिर भी जेटली ने बजट में 2022 तक की बजट में चर्चा की गई है.

    उन्होंने कहा कि कालाधन के मुद्दे पर सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया है. कालाधन वालों को ब्लैक मनी को व्हाइट मनी में बदलने की स्कीम ठीक नहीं है.

    राजद अध्यक्ष ने  कहा कि लालू यादव ने कहा कि  मेक इन इंडिया में कितने का निवेश हआ, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. किसानों की आमदनी क्या अनाज की कीमत बढ़ाकर करेगी. मनरेगा की राशि बढ़ाई गई है लेकिन इसमे केंद्र को 60 फीसदी ही देना है. राज्यों की आमदनी कैसे बढ़ेगी?

    2019 के चुनाव में भाजपा को हार की चिंता सता रही है इसलिए उन्हें किसानों की याद आ रही है. भाजपा ने देश की जनता को भारी धोखा दिया है.

     

    Tags: Bihar News, Union budget, पटना

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर