लाइव टीवी

तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर लगाया मारपीट कर घर से निकालने का आरोप

News18 Bihar
Updated: December 16, 2019, 3:17 PM IST
तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर लगाया मारपीट कर घर से निकालने का आरोप
लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय (फाइल फोटो)

लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी (Rabri Devi) पर घर से निकालने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर पर एक बार फिर फैमिली ड्रामा शुरू हो गया है. रविवार को पटना स्थित लालू-राबड़ी (Lalu-Rabri Residence) आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा चला. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने राबड़ी देवी पर घर से मारपीट कर निकालने का आरोप लगाया है.

घटना की जानकारी मिलते ही राबड़ी देवी के आवास पर पुलिस पहुंची. महिला थाना की टीम ऐश्वर्या राय को वहां से ले गई.

राबड़ी आवास पर हंगामा जारी
वहीं, पटना में राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय के समर्थकों की ओर से लालू-राबड़ी के खिलाफ नारेबाजी जारी है. 'लालू-राबड़ी मुर्दाबाद', 'दारोगा बाबू अमर रहे', 'ऐश्वर्या के साथ नाइंसाफी नहीं सहेंगे' आदि नारे लग रहे हैं. पुलिस मीडियाकर्मियों को हटा रही है.

ऐश्वर्या राय के आरोप पर RJD विधायक शक्ति सिंह यादव ने दी सफाई
ऐश्वर्या राय के आरोपों पर आरजेडी विधायक शक्ति सिंह यादव ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि घटना के दौरान वह खुद मौके पर मौजूद थे. राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट नहीं की है. ऐश्वर्या का आरोप बिल्कुल निराधार है.

तेजप्रताप के समर्थकों ने की नारेबाजी
इस बीच, आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव के समर्थकों ने ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय के खिलाफ नारेबाजी की है.

ऐश्वर्या ने मीसा पर लगाया था मारपीट का आरोप
इसी साल सितंबर महीने में ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि उनको घर से निकाला जा रहा है. ऐश्वर्या ने मीसा भारती पर मारपीट करने का आरोप लगाया था.

तेजप्रताप ने फैमिली कोर्ट में दे रखी है तलाक की अर्जी
बता दें, लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पिछले साल 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी लगाई थी. तेजप्रताप की आरजेडी नेता चंद्रिका राय और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या से 12 मई, 2018 में धूमधाम से शादी हुई थी. उन्होंने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था और कहा था कि घुट-घुट कर जीने का कोई फायदा नहीं है. उनके इस कदम से उनके माता-पिता (लालू यादव-राबड़ी देवी) काफी परेशान हो गए थे. उन्होंने पति-पत्नी (तेजप्रताप-ऐश्वर्या राय) के बीच काफी सुलह-समझौता कराने की कोशिश की लेकिन अभी तक नाकाम साबित रहे हैं.

(रिपोर्ट- अमित कुमार)

ये भी पढ़ें-

CAA-NRC के विरोध के दौरान BJP नेता पर हमला, बच्चे को लेकर भागी तो बची जान

CAA को लेकर दो खेमे में बंटा JDU! डैमेज कंट्रोल करने में जुटे CM नीतीश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 7:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर