Home /News /bihar /

lalu yadav elder daughter in law again reached patna high court know the reason nodaa

लालू यादव की बड़ी बहू ने फिर खटखटाया पटना हाईकोर्ट का दरवाजा, जानिए वजह

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

Bihar High Corut: बताते चलें कि ऐश्वर्या को 23 हजार रुपए प्रतिमाह देने का आदेश कोर्ट ने दिया था. अब वे इस रकम को बढ़वाना चाहती हैं. 12 मई 2018 को हुई थी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी. ऐश्वर्या ने 12 मई 2022 को ही गुजारा भत्ता बढ़ाने की अपील दायर की है. अब इस मामले पर अगली सुनवाई 23 जून को होगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने एक बार फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उसने गुजारा भत्ता बढ़ाने की मांग को लेकर पटना हाईकोर्ट में अपील दायर की है. जस्टिस आशुतोष कुमार के खंडपीठ के पास यह मामला सुनवाई के लिए पहुंचा है. इस मामले में कोर्ट से तेज प्रताप को नोटिस भी जारी हुआ है. अब इस मामले पर अगली सुनवाई 23 जून को होगी.

बताते चलें कि ऐश्वर्या को 23 हजार रुपए प्रतिमाह देने का आदेश कोर्ट ने दिया था. अब वे इस रकम को बढ़वाना चाहती हैं. 12 मई 2018 को हुई थी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी. ऐश्वर्या ने 12 मई 2022 को ही गुजारा भत्ता बढ़ाने की अपील दायर की है. यानी शादी के महज 4 साल बाद ऐश्वर्या राय ने गुजारा भत्ता बढ़ाने की अपील दायर की है.

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की तरफ से उनके वकील जगन्नाथ सिंह ने नोटिस को स्वीकार किया है. फिलहाल फैमिली कोर्ट में इनके डिवोर्स का मामला चल रहा है. बता दें कि यह भी अजीब संयोग है कि जिस तारीख को दोनों की शादी हुई थी, उसी तारीख को गुजारा भत्ता बढ़ाने की अर्जी दी गई है.

Tags: Bihar News, Patna high court, Tej Pratap Yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर