Home /News /bihar /

lalu yadav health update lalu yadav reached delhi from patna from airport he was taken to aiims nodmk8

चोटिल लालू यादव को पटना से दिल्ली लाया गया, AIIMS अस्पताल में करवाए गए एडमिट

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली के एम्स अस्पताल के अंदर ले जाते हुए एंबुलेंस (फोटो साभार: ANI)

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली के एम्स अस्पताल के अंदर ले जाते हुए एंबुलेंस (फोटो साभार: ANI)

Lalu Yadav Health Update: पटना से दिल्ली पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को एंबुलेस के जरिए सीधा एम्स अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती करवाया गया है. लालू यादव को पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए राज्यसभा सांसद और उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती दिल्ली पंहुची हैं

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली/पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) को पटना से दिल्ली ले आया गया है. एयरपोर्ट से लालू यादव को एंबुलेस के जरिए सीधा एम्स (AIIMS) ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती करवाया गया है. लालू यादव को पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए राज्यसभा सांसद और उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती दिल्ली पंहुची हैं. पटना के पारस अस्पताल (Paras Hospital) में भर्ती लालू यादव को बेहतर इलाज और डॉक्टरों की सलाह के बाद बुधवार की रात दिल्ली लाया गया है.

इससे पहले, लालू यादव के चिकित्सा इंतजाम के लिए उनकी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव बुधवार की शाम पटना से दिल्ली पहुंचे थे. यहां राबड़ी देवी ने कहा कि उनकी (लालू यादव) सेहत अब थोड़ी बेहतर है. आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिए अपने संदेश में राबड़ी देवी ने कहा कि चिंता मत कीजिए, उनका इलाज किया जा रहा है और वो स्वस्थ हो जाएंगे. सभी उनके लिए प्रार्थना करें कि वो जल्द स्वस्थ हों. वहीं, अपनी मां के साथ मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम उन्हें दिल्ली के एम्स ला रहे हैं क्योंकि यहां बेहतर इलाज हो सकता है और डॉक्टर उनकी मेडिकल हिस्ट्री से परिचित हैं.

CM नीतीश ने अस्पताल जाकर लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल जाना

इससे पहले, बुधवार की दोपहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव को देखने के लिए पारस अस्पताल पहुंचे थे. तेजस्वी ने सीएम नीतीश को अस्पताल के मेन गेट पर रिसीव किया और अपने पिता के पास ले गए. नीतीश कुमार ने लालू यादव का इलाज कर रहे चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

बता दें कि बीते रविवार को सीढ़ियों से पांव फिसलने के कारण लालू यादव गिर कर चोटिल हो गए थे. लालू के दाहिने कंधे और कमर में गंभीर चोट आई थी.

Tags: Aiims delhi, Bihar News in hindi, Lalu Yadav, Lalu Yadav News, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर