होम /न्यूज /बिहार /

Lalu Yadav Health Update: दवा और दुआ साथ-साथ, राजद ने शीतला मंदिर में शुरू की पूजा

Lalu Yadav Health Update: दवा और दुआ साथ-साथ, राजद ने शीतला मंदिर में शुरू की पूजा

Worship Begins in Patna: लालू यादव को कल रात एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है. इधर लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने को लेकर पटना में RJD नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अगमकुआं स्थित माता शीतला के मंदिर में पूरे विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना की और मंत्रोचारण के साथ हवन किया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत इन दिनों खराब चल रही. बेहतर इलाज के लिए पटना से उन्हें कल रात उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है, जहां उनका इलाज सुचारू तरीके से जारी है. इधर लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने को लेकर पटना में RJD नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अगमकुआं स्थित माता शीतला के मंदिर में पूरे विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना की और मंत्रोचारण के साथ हवन किया.

इस दौरान न्यूज18 से RJD नेता भाई अरुण ने कहा कि हमलोग माता शीतला से हाथ जोड़कर यही कामना कर रहे हैं कि मां हम सभी गरीब-गुरबों के लोकप्रिय नेता लालू यादव को अतिशीघ्र स्वस्थ कर दें. साथ ही साथ उन्हें दीर्घायु भी करें. वही RJD नेता उमेश यादव और बलि यादव ने भी लालू यादव के सेहतमंद होने की कामना करते हुए कहा कि हमलोगों ने पिछली बार भी अपने लोकप्रिय नेता लालू यादव की बिगड़ी सेहत में सुधार की कामना माता शीतला से की थी. मां ने मुराद भी पूरी की थी. इस बार भी पूर्ण विश्वास है कि मां शीतला हमारी विनती स्वीकार करते हुए लालू यादव को शीघ्र स्वस्थ करेंगी.

गौरतलब है कि रविवार को पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास में सीढ़ी से गिर जाने से लालू यादव के दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है. शरीर पर भी गंभीर चोटें आई हैं. इसके बाद कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लालू की तबीयत बिगड़ गई. सोमवार की सुबह से उनका इलाज के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. इस दौरान उनसे मिलने और उनका हाल जानने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अस्पताल पहुंचे थे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने भी तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव की तबीयत की जानकारी हासिल की थी. इस बीच लालू की सेहत में आंशिक सुधार भी देखने को मिला. अब और बेहतर इलाज के लिए बुधवार की शाम में उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया. लालू यादव को दिल्ली ले जाने से पहले तेजस्वी यादव, उनकी पत्नी राजश्री यादव के साथ राबड़ी देवी दिल्ली रवाना हो गई थीं. रात तकरीबन नौ बजे अपने पिता लालू यादव के साथ एयर एंबुलेंस से मीसा भारती और तेज प्रताप यादव दिल्ली रवाना हो गए थे, जहां अब उनका इलाज जारी है.

Tags: Bihar News, Health Update, Lalu Prasad Yadav

अगली ख़बर