होम /न्यूज /बिहार /

Bihar Politics: लालू यादव ने मजाक-मजाक में ही नीतीश कुमार से कह दी सीरियस बात! ऐसा रहा CM का रिएक्शन

Bihar Politics: लालू यादव ने मजाक-मजाक में ही नीतीश कुमार से कह दी सीरियस बात! ऐसा रहा CM का रिएक्शन

पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात हुई.

पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात हुई.

Lalu-Nitish News: बिहार के सियासी दिग्गज लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच मुलाकात राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव ने नीतीश कुमार से मजाक-मजाक में ही काफी गंभीर बात कह दी जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने खास अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पटना में बुधवार की शाम राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर हुई लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात
मंत्री विजय कुमार चौधरी के साथ लालू यादव से मिलने पहुंचे थे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव ने किया स्वागत
खुशनुमा माहौल में लालू यादव ने हल्के-फुल्के अंदाज में नीतीश कुमार से गंभीर बात कह दी जो चर्चा का विषय बनी

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बुधवार को पटना पहुंचे. उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट से राबड़ी देवी के आवास तक जहां कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनका हालचाल लेने पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे. इस दौरान नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के बीच काफी बातचीत हुई. इस गुफ्तगू के दौरान माहौल खुशनुमा रहा. मिली जानकारी के अनुसार बातचीत के क्रम में हंसते-हंसते ही लालू यादव ने नीतीश कुमार से एक सीरियस बात भी कह दी. इसके बाद जो हुआ वह भी काफी दिलचस्प रहा.

बता दें कि बिहार के सियासी दिग्गज लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच मुलाकात राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर हुई. दरअसल; बुधवार की शाम में जैसे ही इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हुई कि लालू प्रसाद यादव पटना आ चुके हैं, नीतीश कुमार अपने सारे काम काज को छोड़ सीधा राबड़ी देवी के आवास पहुंच गए; जहां उनका स्वागत लालू यादव के छोटे बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने किया.

तेजस्वी यादव स्वयं नीतीश कुमार को लेकर सीधे उस कमरे में गए जहां लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी और सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती और बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ मौजूद थे. नीतीश कुमार को देखते ही लालू खड़े हो गए और मुस्कुराते हुए नीतीश कुमार का स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू को गुलाब देकर उनका हाल पूछा.

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से पूछा- अब कैसे हैं आप? इस पर लालू ने कहा- अब पहले से ठीक है और आगे अब सब ठीके होगा. इतना सुनते ही मौके पर मौजूद राबड़ी देवी तेजस्वी यादव, मीसा भारती और तेज प्रताप यादव और विजय चौधरी ने ठहाका लगा दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव ने नीतीश कुमार से मजाक-मजाक में ही काफी गंभीर बात कह दी. लालू ने नीतीश से कहा- अब इधर- उधर मत जैईयह; सबके लेके चलिहअ; गार्जियन बारअ तू. (अब इधर-उधर मत जाइएगा; सबको साथ लेकर चलिएगा. आप अभिभावक हैं) लालू की इस बात का जवाब नीतीश कुमार ने अपनी मंद मुस्कान से दी.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनके बेहद करीबी भरोसेमंद मंत्री विजय चौधरी भी उनके साथ लालू यादव से मिलने गए थे. इन सभी ने काफी देर तक बातें कीं. गौरतलब है कि हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NDA से अलग होकर महागठबंधन के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाई है. नीतीश के मंत्रिमंडल में लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव से लेकर तेजस्वी यादव के साथ कुल 17 विधायक मंत्री बने हैं. अब पूरी मजबूती के साथ सरकार चलाने का दावा नीतीश कुमार से लेकर तेजस्वी और उनके अन्य साथी कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Lalu Prasad Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर