Home /News /bihar /

lalu yadav released order issued by cbi court in fodder scam doranda treasury case jane lalu kab ayenge patna bruk

Lalu Yadav: चारा घोटाला मामले में लालू यादव की रिहाई का आदेश जारी, जानें कब पहुंचेंगे पटना

Lalu Yadav News: चारा घोटाला के डोरंडा ट्रेजरी मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव की रिहाई का आदेश जारी कर दिया है.

Lalu Yadav News: चारा घोटाला के डोरंडा ट्रेजरी मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव की रिहाई का आदेश जारी कर दिया है.

Lalu Yadav News: इस वक्त राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल चारा घोटाला के डोरंडा ट्रेजरी मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव की रिहाई का आदेश जारी कर दिया है. अब किसी भी समय लालू प्रसाद यादव बाहर आ सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना/रांची. इस वक्त राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल चारा घोटाला के डोरंडा ट्रेजरी मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव की रिहाई का आदेश जारी कर दिया है. अब किसी भी समय लालू प्रसाद यादव बाहर आ सकते हैं. वहीं इससे पहले लालू प्रसाद यादव के अधिवक्ता ने निचली अदालत में बेल बॉन्ड भरा. इसके साथ ही कोर्ट में जुर्माने की राशि जमा कराई गयी.

इस मामले की जानकारी देते हुए अधिवक्ता अनंत कुमार विज ने बताया कि रंजन कुमार और अंजल किशोर सिंह मामले पर बेलर हैं. उन्होंने बताया कि रिलीज ऑर्डर जारी हो चुका है. अब यहां से बिरसा मुंडा कारागार के लिए रिलीज ऑर्डर भेज दिया गया. अधिवक्ता प्रभात कुमार ने बताया कि लालू प्रसाद यादव 42 महीने तक सजा काट चुके हैं और फिलहाल एम्स में इलाजरत हैं. वहीं लालू प्रसाद यादव एम्स से डिस्चार्ज होंगे या नहीं या पूरी तरीके से एम्स के डॉक्टरों पर निर्भर करता है. हालांकि सूत्रों के अनुसार लालू यादव एम्स से डिस्चार्ज होकर 30 अप्रैल को पटना आ सकते हैं.

राजद नेताओं में खुशी का माहौल 

सीबीआई कोर्ट से रिलीजिंग आर्डर जारी होने के बाद राजद के नेताओं में खुशी की लहर देखी गई. मामले पर जानकारी देते हुए युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव ने बताया कि आज का दिन बहुत ही शुभ है और इससे एक जश्न के तौर पर मनाया जा रहा है. इसी को लेकर राजद कार्यालय में इफ्तार पार्टी का भी आयोजन किया गया है. इधर राजद नेता इरफान अंसारी ने कहा कि रमजान का पाक महीना चल रहा है और अल्लाह ताला ने उन्हें रमजान की नेमतों से नवाज देते हुए लालू प्रसाद यादव को जमानत दी.

पटना में चल रही स्वागत की तैयारी 

लालू यादव के पटना आने की खबरों के बीच यहां उनके स्वागत की जबरदस्त तैयारी चल रही है. आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता लालू यादव को जमानत मिलने से काफी उत्साहित हैं. हालांकि लालू के आने से पहले ही बिहार की राजनीति गरमा गयी है. बीते 22 अप्रैल को राबड़ी देवी के आवास पर हुए दावत-ए-इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शरीक होने के बाद से बिहार की राजनीति में चर्चा और अटकलों का बाजार गर्म है. हालांकि सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी दोनों ने लगाये जा रहे तमाम कयासों पर विराम लगा दिया था. मगर तेज प्रताप यादव ने यह दावा कर सबको चौंका दिया था कि लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव होगा.

Tags: Fodder scam, Lalu Yadav, Lalu Yadav News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर