लालू यादव की अपील- गंगा मैया की गोद में लाशों का अंबार, यूपी-बिहार के बेटों इसे बचाओ

लालू प्रसाद यादव ने गंगा में लाश बरामद होने को लेकर दिया बयान. (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव ने गंगा में लाश बरामद होने को लेकर दिया बयान. (फाइल फोटो)

Bihar Corona Politics: बिहार के बक्सर समेत यूपी के कई जिलों में गंगा नदी में लाशों के मिलने को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने की टिप्पणी. ट्वीट कर कहा- यूपी-बिहार के बेटे जीवनदायिनी गंगा मैया को बचाएं.

  • Share this:

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण के हालात के बीच राजनीतिक बयानबाजियों का दौर जारी है. खासकर कोरोना की जांच को लेकर विपक्षी दलों के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार के ऊपर लगातार हमले कर रहे हैं. हाल ही में बक्सर में गंगा नदी में कई शवों के मिलने के बाद राजनीति और तेज हो गई है. आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गंगा नदी में लाशों के बहने को लेकर परोक्ष रूप से यूपी और बिहार की सरकार को निशाने पर लिया. लालू यादव ने इसे लापरवाही करार देते हुए जीवनदायिनी गंगा को बचाने की अपील की. वहीं, उनके बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कोरोना टेस्ट की घटती संख्या को लेकर नीतीश कुमार पर हमला किया.

लालू यादव ने सोशल मीडिया के जरिए यूपी और बिहार सरकार के ऊपर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया, 'गंगा मैया की गोद में लाशों का अम्बार लगना बेहद चिंताजनक, दर्दनाक और शर्मनाक है. किसकी लापरवाही से यह सब हो रहा है? यूपी-बिहार के बेटों अपनी जीवनदायिनी गंगा मां को बचाओ.' आपको बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो को कुछ ही दिन पहले चारा घोटाला के एक मामले में जेल से रिहा किया गया है. इसके बाद से ही बिहार सरकार को लेकर लालू के कई बयान सामने आ चुके हैं. इन दिनों दिल्ली में रह रहे लालू यादव ने इस दौरान एक बार राजद के कार्यकर्ताओं से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मुलाकात की.

Lalu Yadav लालू यादव, dead bodies in Ganga गंगा नदी में लाश, Bihar Corona News
लालू यादव का ट्वीट.

Lalu Yadav लालू यादव, dead bodies in Ganga गंगा नदी में लाश, Bihar Corona News
तेजस्वी यादव का ट्वीट

इधर, लालू यादव के बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रदेश में कोरोना से बिगड़ते हालात के बीच लगातार नीतीश सरकार पर हमले कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आज एक ट्वीट के जरिए फिर नीतीश कुमार और स्वास्थ्य विभाग को निशाना बनाया. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में कोरोना जांच को लेकर सरकारी दावे से अलग हकीकत की बात उठाते हुए कहा, 'आदरणीय नीतीश जी, बिहार की जनता आपकी सरकारी कारिस्तानियों से अनभिज्ञ नहीं है. स्वास्थ्य विभाग की सारी रिपोर्ट्स आख़िर आपके दावों के विपरीत क्यों होती है? आंकड़ों का फर्जीवाड़ा कर कृपया राज्यवासियों की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करना बंद करिए.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज