दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज होकर बेटी मीसा भारती के घर शिफ्ट हुए लालू यादव, जानें कब आ सकते हैं पटना

दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज होने से पहले की लालू प्रसाद यादव की तश्वीर

दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज होने से पहले की लालू प्रसाद यादव की तश्वीर

Lalu Yadav News: मीसा भारती के घर शिफ्ट हुए राजद अध्यक्ष अभी डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगे. जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक ही परिवार इस पर फैसला लेगा कि वे पटना कब आएंगे.

  • Share this:
पटना/नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज हो चुके हैं. फिलहाल वे बेटी मीसा भारती के आवास पंडारा पार्क में हैं. बताया जा रहा है कि AIIMS में बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुए परिवार के लोगों ने उन्हें मीसा भारती के आवास में रखने का फैसला किया है.

इसलिए ही शुक्रवार की देर शाम लालू यादव को डिस्चार्ज करवाकर सीधे मीसा भारती के घर ही ले जाया गया.

विश्वस्त पारिवारिक सूत्रों के अनुसार लालू यादव अभी भी पूरी तरह स्वस्थ नहीं हैं ऐसे में AIIMS में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उनको  डिस्चार्ज करवाया गया. बताया जा रहा है कि पंडारा पार्क स्थित मीसा भारती के आवास पर लालू के अलावा उनकी पत्नी व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद हैं.

शुक्रवार की दोपहर जमानत ऑर्डर मिलने के बाद देर शाम करीब 3 साल बाद लालू यादव जेल से बाहर आए हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकििन मीसा भारती के घर शिफ्ट हुए राजद अध्यक्ष अभी डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगे. जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक ही परिवार इस पर फैसला लेगा कि वे पटना कब आएंगे.
बता दें कि रांची स्थित बिरसा मुंडा जेल से 29 अप्रैल को रीलीज ऑर्डर मिलने के बाद उनकी रिहाई के ऑर्डर की सॉफ्ट कॉपी गुरुवार को ही AIIMS को भेजी जा चुकी थी, लेकिन AIIMS प्रशासन ने रिहाई के लिए रिलीज़ ऑर्डर की हार्ड कॉपी की मांग की थी. इसके बाद 30 अप्रैल को  दिल्ली में AIIMS प्रशासन को लालू प्रसाद यादव की रीलीज आर्डर की हार्ड कॉपी मिली थी. सीबीआई कोर्ट ने बेल बांड सहित जुर्माने की राशि जमा करने के बाद यह रिलीज ऑर्डर जारी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज