होम /न्यूज /बिहार /

आज है तेजप्रताप यादव की सगाई, फंक्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे लालू

आज है तेजप्रताप यादव की सगाई, फंक्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे लालू

न्यूज18

न्यूज18

तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की बात कही जा रही है.

    राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की बुधवार को सगाई की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. तेजप्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय से होने जा रही है. ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती है.

    समारोह का आयोजन पटना के होटल मौर्या में हो रहा है. जहां परिवार के लोग और बेहद करीबी मित्र शिरकत करेंगे. लेकिन चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद खुद मौजूद नहीं रहेंगे. लालू प्रसाद फिलहाल दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. उन्हें पिछले दिनों रांची के बिरसा मुंडा जेल में तबीयत बिगड़ जाने के बाद एम्स लाया गया था.

    जानकारी के अनुसार तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई होटल में सुबह 12 बजे होगी. तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की बात कही जा रही है.

    मालूम हो कि तेजप्रताप यादव ने एक दिन पूर्व सोमवार को अपना 29 वां जन्मदिवस मनाया है. तेजप्रताप ने अपने जन्मदिवस पर किसी आयोजन के बजाए राजधानी स्थित दलित समाज के एक मुहल्ले में जाकर वहां के बच्चों के बीच अपना जन्मदिन मनाया और केक भी काटे. उनकी होने वाली धर्मपत्नी ने भी उन्हें फोन से जन्मदिन की बधाई दी.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS, पटना

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर