Home /News /bihar /

तेज प्रताप यादव ने शेयर किया वीडियो ब्लॉग, जदयू बोला-लालटेन वाला चश्मा उतारकर देखा तो नजर आया...

तेज प्रताप यादव ने शेयर किया वीडियो ब्लॉग, जदयू बोला-लालटेन वाला चश्मा उतारकर देखा तो नजर आया...

तेज प्रताप यादव ने एक वीडियो ब्लॉग बनाया है जिस पर जदयू खुश है.

तेज प्रताप यादव ने एक वीडियो ब्लॉग बनाया है जिस पर जदयू खुश है.

Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव वीडियो ब्लॉग में बेहद बिंदास अंदाज में कहते हैं कि फ्लाईओवर पर चढ़ गए हैं. इस क्रम में वे बेली रोड से दानापुर की ओर जाने के क्रम में दीघा-एम्स वाला फ्लाइओवर दिखाते हैं. कहते हैं कि इसके ऊपर भी एक फ्लाइओवर बन गया है. इस पर पटना के युवक-युवती सेल्‍फी लेते हैं. नए फ्लाइओवर का पुल भी वे दिखाते हैं. इसी वीडियो को जदयू प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्व‍िटर (Facebook and Twitter) पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अक्सर अपने नई वेशभूषा, नए शौक और अपने नए व अनोखे अंदाज को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों वे अपने वीडियो ब्लॉगिंग के शौक को खूब एंजॉय कर रहे हैं. इसी क्रम में वे एलआर ब्‍लाग (LR Blog) के लिए हमेशा वीडियो बनाते रहते हैं. लेकिन, इस बार का उनका वीडियो ब्लॉग उनका विरोधी दल व सत्ताधारी पार्टी जदयू को खूब भा रहा है और जदयू के नेता कह रहे हैं कि बंदा ये बिंदास है.

    दरअसल, तेज प्रताप यादव ने एक वीडियो ब्लॉग बनाया है जिसे जदयू के जदयू प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसमें तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर अपनी कार से घूम रहे हैं और साथ ही कमेंट्री भी कर रहे हैं. इस दौरान वे पटना में बने अनेकों फ्लाइओवर व सड़कें दिखाते हुए चलते हैं और पटना के विकास के बारे में बताते हैं.

    ऐसा करते वक्त वे बेहद ही बिंदास अंदाज में कहते हैं कि फ्लाईओवर पर चढ़ गए हैं. इस क्रम में वे बेली रोड से दानापुर की ओर जाने के क्रम में दीघा-एम्स वाला फ्लाइओवर दिखाते हैं. कहते हैं कि इसके ऊपर भी एक फ्लाइओवर बन गया है. इस पर पटना के युवक-युवती सेल्‍फी लेते हैं. नए फ्लाइओवर का पुल भी वे दिखाते हैं. इसी वीडियो को जदयू प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्व‍िटर (Facebook and Twitter) पर शेयर किया है.

    जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने लिखा, राजद के बड़े राजकुमार तेजप्रताप जी जब निकले पटना भ्रमण पर उन्‍होंने लालटेन वाला चश्‍मा उतारकर पटना को देखा तब उन्‍हें बस विकास ही विकास दिखा. कभी सड़क, कभी बिल्‍डिंग तो कभी फ्लाइ ओवर, कभी फ्लाइ ओवर के ऊपर फ्लाइ ओवर. मैं तो पहले ही कहता आया हूं कि बिहार को अगर तस्‍वीर लेने लायक किसी ने बनाया तो बस मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार जी ने. बाकी देर से ही सही अब राजद के बड़े राजकुमार ने भी हमारी बात मान ही ली.

    बता दें कि अक्सर लालू यादव से लेकर राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर बिहार को बर्बाद कर देने का आरोप लगाते हैं. बीते विधान सभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार द्वारा बनवाई गई सड़कों की दुर्दशा को लेकर कई बार निशाना साधा था. सुशासन की सरकार कही जाने वाली नीतीश सरकार पर कई बार वे तंज कसते रहे हैं. ऐसे में तेज प्रताप यादव द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो देखकर जदयू तो बेहद खुश है, लेकिन जो राजद के लिए यह फजीहत का सबब बनती हुई लग रही है

    Tags: Lalu Prasad Yadav, Tej Pratap Yadav

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर