लाइव टीवी

लालू का ट्वीट, कथित शराबबंदी ने बिहार में माफियाओं के लिए एक समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी कर दी है
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 18, 2020, 3:39 PM IST
लालू का ट्वीट, कथित शराबबंदी ने बिहार में माफियाओं के लिए एक समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी कर दी है
लालू यादव ने शराबंदी को लेकर डीजीपी के बयान का हवाला देकर सीएम नीतीश पर निशाना साधा.

लालू यादव ने ट्वीट किया, और बिहार के मुख्यमंत्री देश में शराबबंदी की बात करते है? नीतीश की कथित बंदी ने राजस्व पर चोट करते हुए बिहार में माफ़िया के लिए एक समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी कर दी है.

  • Share this:
पटना. बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar Pandey) ने कहा था कि बिहार पुलिस के संरक्षण के बिना राज्य में अवैध शराब का धंधा नहीं फूल सकता. इस बयान को लेकर जहां पुलिस एसोसिएशन ने एतराज जताया वहीं सूबे में सियासी पारा चढ़ गया है. आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने डीजीपी के बयान को लेकर प्रकाशित न्यूज 18 की खबर को शेयर करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. उन्होंने डीजीपी के बयान का हवाला देते हुए शराबबंदी को दिखावा करार दिया.

उन्होंने ट्वीट किया, और बिहार के मुख्यमंत्री देश में शराबबंदी की बात करते है? नीतीश की कथित बंदी ने राजस्व पर चोट करते हुए बिहार में माफ़िया के लिए एक समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी कर दी है.

 



इससे पहले कांग्रेस ने भी सरकार पर हमला बोला था. कांग्रेस प्रवक्ता वी के ठाकुर ने कहा था कि DGP की नसीहत शराबबंदी के सच का आईना है. आखिर डीजीपी साहब किस दारोग़ा को नसीहत दे रहे हैं, वो तो स्वयं बिहार के सबसे बड़े दारोगा हैं. डीजीपी साहब का विलाप सरकार की संलिप्तता का उद्भेदन है.

बता दें कि औरंगाबाद समाहरणालय में लोगों को सबोधित करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने साफ तौर पर यह माना कि थानेदार और चौकीदार चाहेंगे, तभी राज्य में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू हो सकेगी. थानेदार और चौकीदार जिस दिन जग जाएंगे, उसी दिन से शराब की तस्करी रुक जाएगी.

ये भी पढ़ें


प्रशांत किशोर पर बोले मांझी- 'महागठबंधन में शामिल होना चाहेंगे तो विचार करेंगी पार्टियां'




प्रशांत किशोर ने CM नीतीश की कमियां गिनाईं तो JDU नेता बोले- मानसिक रूप से अस्थिर, पढ़ें नेताओं के रिएक्शन्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर