अपना शहर चुनें

States

लालू के लाल तेजप्रताप का नया बवाल, शिवहर में आज अपने उम्मीदवार के लिए करेंगे रोड शो

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2019 की सियासी घमासान के बीच बिहार में लालू यादव के परिवार में बीते कुछ समय से फैमिली ड्रामा जारी है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 की सियासी घमासान के बीच बिहार में लालू यादव के परिवार में बीते कुछ समय से फैमिली ड्रामा जारी है. वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गुरुवार को शिवहर का दौरा करेंगे और अपने उम्मीदवार अंगेश सिंह के लिए रोड शो और चुनाव प्रचार करेंगे. शिवहर सीट से आरजेडी ने सैयद फैसल अली को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

जानकारी के मुताबिक अंगेश सिंह 20 अप्रैल को शिवहर से नामांकन का पर्चा भरेंगे. तेजप्रताप यादव अंगेश सिंह के नामांकन में भी शामिल होंगे.

बताते चलें कि आरजेडी के नेता अंगेश कुमार सिंह ने पार्टी की ओर से टिकट नहीं मिलने पर अपने तेवर बागी कर लिए हैं और शिवहर से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. अंगेश सिंह ने दावा किया कि वे लालू-राबड़ी मोर्चा के के तहत चुनावी मैदान में उतरेंंगे. बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने जिन दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे, उनमें शिवहर के अगेश कुमार सिंह का भी नाम था.



इससे पहले, तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव की मांग ठुकरा दी थी और शिवहर से उस प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया जिसके लिए तेजप्रताप यादव टिकट मांग रहे थे. बिहार महागठबंधन में सीट शेयरिंग के तहत आरजेडी ने शिवहर से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. पार्टी ने सैयद फैसल अली को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.
ये भी पढ़ें-

दादा की ख्वाहिश थी कि पोता सिमुलतला स्कूल में पढ़े, प्रियांशु ने टॉपर बनकर पूरा किया सपना

राजनाथ सिंह बोले- देशद्रोह का कानून खत्म नहीं होगा बल्कि इसे और मजबूत किया जाएगा

लोकसभा चुनाव 2019: 'जेपी-लोहिया को गाली देने वालों को कभी वोट नहीं करेंगे बेगूसराय के लोग'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज