Home /News /bihar /

lalu yadav today got discharged from aiims hospital said he will decide on nitish kumar coming with rjd nodmk8

लालू ने नीतीश-तेजस्वी के साथ आने की संभावना को किया खारिज, कहा- मैं हूं पार्टी अध्यक्ष, मैं लूंगा फैसला

बुधवार की शाम दिल्ली के एम्स से डिस्चार्ज किए जाने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर चले गए हैं

बुधवार की शाम दिल्ली के एम्स से डिस्चार्ज किए जाने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर चले गए हैं

Bihar News: लाउडस्पीकर विवाद पर आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि यह सब बहुत गलत बात है. यह देश को टुकड़े-टुकड़े करने के बराबर है. आप क्यों जा रहे हो मस्जिद के पास? हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में पढ़ो ना भाई. इससे लोगों को इरिटेट किया जा रहा है ताकि वो रिएक्ट करें और दंगा-फसाद हो. देश के लिए यह बहुत बुरी चीज है

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली/पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) को बुधवार की शाम को दिल्ली के एम्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उन्हें डाक्टरों की सलाह के बाद एम्स (AIIMS) से छुट्टी मिली है जिसके बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) के पंडारा पार्क स्थित आवास पहुंचे. यहां लालू यादव ने बताया कि डाक्टरों ने उन्हें संयम से रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर एक सप्ताह बाद वो पटना जा सकते हैं.

लालू यादव मौजूदा राजनितिक मुद्दों पर खुलकर बोले. लाउडस्पीकर विवाद पर आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह सब बहुत गलत बात है. यह देश को टुकड़े-टुकड़े करने के बराबर है. आप क्यों जा रहे हो मस्जिद के पास? हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में पढ़ो ना भाई. इससे लोगों को इरिटेट किया जा रहा है ताकि वो रिएक्ट करें और दंगा-फसाद हो. देश के लिए यह बहुत बुरी चीज है.

आरजेडी के ए टू जेड की पार्टी और परशुराम जयंती समारोह में तेजस्वी यादव के जाने पर लालू यादव ने कहा कि यह अच्छी बात है. परशुराम जयंती में सब लोग बुलाए और आदर किए.

‘नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव के साथ आने पर बोले- हम करेंगे फैसला’

पिछले महीने राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आयोजित दावत-ए-इफ्तार में तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात और नजदीकियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो वही दोनों कहेंगे. लेकिन लालू यादव ने दोनों के साथ आने की संभावना को खारिज कर दिया. नीतीश कुमार के साथ आने के सवाल पर लालू ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. तेज प्रताप यादव के नीतीश कुमार के आरजेडी के साथ आने के दावे पर लालू यादव ने कहा कि वो मेरा बेटा है, लेकिन हम राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. इस पर हम निर्णय करेंगे.

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अपनी पार्टी लॉन्च करने पर आरजेडी सुप्रीमो ने चुटकी लेते हुए कहा कि सारे देश से घूम आए वो. सभी जगह से लोगों ने लौटा दिया तब वो यहां पहुंचे हैं. यहां उनका कोई ठिकाना नहीं रहेगा.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Lalu Yadav, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर