होम /न्यूज /बिहार /

Lalu Yadav: लालू यादव आज आएंगे पटना, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार पहुंचेंगे राजधानी

Lalu Yadav: लालू यादव आज आएंगे पटना, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार पहुंचेंगे राजधानी

लालू प्रसाद यादव आज शाम 6 बजे पटना पहुंचेंगे.

लालू प्रसाद यादव आज शाम 6 बजे पटना पहुंचेंगे.

Lalu Yadav News: लालू प्रसाद यादव आज यानि बुधवार की शाम 6 बजे पटना पहुंचेंगे. लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी साथ होंगी.

पटना. इस वक्त आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल लालू प्रसाद यादव आज यानि बुधवार की शाम 6 बजे पटना पहुंचेंगे. लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी साथ होंगी. लालू प्रसाद यादव फिलहाल दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. दिल्ली एम्स में इलाज के बाद लालू लगातार मीसा भारती के आवास पर ही रह रहे थे.

बता दें, लालू प्रसाद यादव बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद दिल्ली से आज पहली बार पटना पहुंचेंगे. डॉक्टरों के अनुसार लालू प्रसाद यादव स्वस्थ्य हो गए हैं. लालू प्रसाद यादव के डॉक्टरों ने दिल्ली से पटना जाने की अनुमति दी है. ऐसे में लालू प्रसाद यादव के पटना आगमन को लेकर आरजेडी समर्थकों कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ने की बात कही जा रही है.

बिहार में जिस तरह से पिछले हफ्ते बड़ा सियासी उलटफेर हुआ, उस दौरान लालू यादव पटना में नहीं थे. ऐसे में अब जब बिहार में गठबंधन की सरकार बन चुकी है. वहीं मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा भी हो चुका है. लालू यादव के पटना आगमन को लेकर गहमागहमी तेज हो गयी है. लालू यादव आज शाम 6 बजे पटना पहुंचने वाले हैं. पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव के स्वागत में समर्थकों की भीड़ जुटने की बात भी कही जा रही है.

बता दें, लालू प्रसाद यादव के पटना आगमन होते ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, उनकी मुलाकत जल्द ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार से होगी. ऐसे में नीतीश कुमार और लालू यादव का फिर से एक साथ आना बिहार की सियासत में क्या नए समीकरण बनाएगा यह तो भविष्य बताएगा. लेकिन, लालू यादव के पटना आगमन को लेकर बिहार की सियासत तेज तो होनी तय मानी जा रही है.

Tags: Bihar News, Lalu Yadav, Lalu Yadav News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर