होम /न्यूज /बिहार /RJD सुप्रीमो की सेहत पर बोले सीएम नीतीश- तेजस्वी से बात हुई है, जल्द स्वस्थ्य होकर पटना लौटेंगे लालू यादव

RJD सुप्रीमो की सेहत पर बोले सीएम नीतीश- तेजस्वी से बात हुई है, जल्द स्वस्थ्य होकर पटना लौटेंगे लालू यादव

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि लालूजी का ऑपरेशन अच्छे से हो गया है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि लालूजी का ऑपरेशन अच्छे से हो गया है.

Nitish Kumar On Lalu Yadav Health: नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव से भी लालू के स्वास्थ को लेकर बातचीत हुई है. डॉक् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में सफल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन हुआ.
नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी से बात हुई है, डॉक्टरों ने कहा है कि सबकुछ ठीक है.

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में सफल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन हुआ. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को पिता लालू यादव की सेहत को लेकर एक ट्वीट भी किया था. इस ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी थी कि लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है. ऑपरेशन सफल होने के बाद लालू प्रसाद को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. वहीं पटना में मंगलवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि लालूजी का ऑपरेशन अच्छे से हो गया है. लालू जी की तबीयत बेहतर है ये सबसे अच्छी बात है.

नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव से भी लालू के स्वास्थ को लेकर बातचीत हुई है. डॉक्टरों ने कहा है कि सबकुछ ठीक है. लालू जी जल्द ठीक होकर लौटेंगे. बता दें, लालू यादव और नीतीश कुमार दोनों ने ही लगभग एक साथ छात्र ही राजनीति की शुरुआत की थी. दोनों ही लोकनायक जय प्रकाश नारायण के आंदोलन में भी शामिल रहे थे. भले ही बिहार में राजनीतिक समीकरणों के अनुसार दोनों एक दूसरे से राजनीतिक तौर दूर-पास होते रहे हैं. लेकिन, निजी तौर पर दोनों के बीच बड़े भाई और छोटे भाई का रिश्ता नजर आता है. बिहार में जेडीयू-बीजेपी की सरकार के दौरान भी नीतीश कुमार आरजेडी सुप्रीमो की सेहत का हाल चाल लेते रहे हैं.

बेटी रोहिणी ने डोनेट की है किडनी 

गौरतलब है कि लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी ने अपना किडनी डोनेट किया है. सोमवार की सुबह ही सिंगापुर में लालू प्रसाद की किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन हुआ. इस मौके पर सिंगापुर में उनकी पत्नी राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार भी मौजूद है. इससे पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के सिंगापुर में हुए सफल ऑपरेशन और उनके दीर्घायु को लेकर पूरे बिहार में हवन पूजन का दौर चलता रहा. राजद कार्यकर्ताओं ने पटना के शीतला माता मंदिर में हवन पूजन और महामृत्युंजय का जाप कर उनके दीर्घायु होने की मंगल कामना की. कार्यकर्ताओं ने आरजेडी अध्यक्ष को गरीबों का मसीहा और जन जन का नेता बनाते हुए उनके लिये मंगल कामना की.

गिरिराज सिंह भी रोहिणी की तारीफ 

लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी” गर्व है आप पर… आप उदाहरण होंगी आने वाले पीढ़ियों के लिए.’ वहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय लालू जी का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया. दीदी ने साबित कर दिया कि बेटी सच में भगवान की रूप होती है.’ वहीं लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर देशभर में उनके समर्थक और शुभचिंतक दुआ मांगते रहे.

Tags: Bihar News, CM Nitish Kumar, Lalu Prasad Yadav, Lalu Yadav, Rohini Acharya

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें