लाइव टीवी

RJD छोड़ CM नीतीश के साथ जाएंगे लालू के समधी, बोले- पार्टी से मुझे काफी पीड़ा मिली

News18 Bihar
Updated: February 13, 2020, 3:47 PM IST
RJD छोड़ CM नीतीश के साथ जाएंगे लालू के समधी, बोले- पार्टी से मुझे काफी पीड़ा मिली
विधानसभा सत्र के दौरान जेडीयू ज्वाइन कर सकते हैं लालू यादव के समधी चंद्रिका राय.

न्यूज़ 18 से बात में चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने दावा किया की आरजेडी (RJD) में कई और नेता भी नाराज हैं जो भविष्य में पार्टी छोड़ सकते हैं. उन्होंने अपनी बेटी और लालू परिवार (Lalu Family) की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के चुनाव लड़ने के सवाल पर फिलहाल चुप्पी साध ली

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजनीति में बड़ा राजनीतिक उलटफेर होने वाला है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के समधी चंद्रिका राय (Chandrika Rai) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) में शामिल होने जा रहे हैं. न्यूज़ 18 से बात करते हुए चंद्रिका राय ने इसका सीधा-सीधा इशारा किया है. साथ ही ये भविष्यवाणी भी कर दी है कि वर्ष 2020 में बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी. हालांकि उन्होंने अपनी बेटी और लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के चुनाव लड़ने के सवाल पर फिलहाल चुप्पी साध ली. उन्होंने दावा किया की आरजेडी में कई और नेता भी नाराज हैं जो भविष्य में पार्टी छोड़ सकते हैं.

CM नीतीश कुमार की तारीफ की
चंद्रिका राय ने आरजेडी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में मुझे कई पीड़ा मिली जिसे मैं भूल नहीं सकता हूं. नीतीश कुमार बिहार का सही तरीके से विकास कर रहे हैं और मुझे जेडीयू से कोई एतराज नहीं है. मैं जेडीयू में बहुत जल्द शामिल हो सकता हूं. नीतीश कुमार और एनडीए का बिहार में कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि एनडीए को बिहार में शानदार सफलता मिलेगी और नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे.

बेटी ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने पर कही ये बात

चुनाव प्रचार में अपने रिश्तेदार रह चुके लालू यादव पर हमला कैसे बोलेंगे, इस सवाल पर चंद्रिका राय ने कहा कि राजनीति में सब कुछ जायज है. जब उन लोगों ने मेरे बारे में नहीं सोचा तो मैं क्यों सोचूं? हालांकि उन्होंने अपनी बेटी और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी एश्वर्या राय के चुनाव लड़ने पर चुप्पी साध ली.

Aishwarya Rai
एश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव के बीच तलाक का मामला पटना की फैमिली कोर्ट में लंबित है


लालू परिवार से चल रहा विवादउन्होंने कहा कि 26 फरवरी से शुरू हो रहे बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान वो अपने समर्थकों के साथ जेडीयू में शमिल हो सकते हैं. साथ ही ये भी दावा किया कि उनके संपर्क मे कई और लोग हैं. बता दें कि तेज प्रताप और एश्वर्या राय के बीच विवाद चल रहा है और मामला फैमिली कोर्ट में है. इसी वजह से दोनों परिवारों के बीच तनाव है. चंद्रिका राय यदि नीतीश के पाले में जाते हैं तो आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी को जोरदार झटका लग सकता है.

ये भी पढ़ें-

CM फेस पर महागठबंधन में रार! तेजस्वी यादव के नाम पर अड़ी RJD, कांग्रेस की चुप्पी

शरद यादव की दावेदारी को रघुवंश प्रसाद ने नकारा, बोले- तेजस्वी ही करेंगे लीड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 3:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर