बिहार: तेजस्वी की हुंकार के बाद तेजप्रताप की गुहार, हमें सुरक्षा दे नीतीश सरकार!
Patna News in Hindi

बिहार: तेजस्वी की हुंकार के बाद तेजप्रताप की गुहार, हमें सुरक्षा दे नीतीश सरकार!
तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर आरजेडी नेताओं के लिए सुरक्षा की मांग की है. (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) ने इस पत्र के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) से गुहार लगाते हुए कहा है कि आरजेडी के कार्यकर्ताओं को सरकार सुरक्षा देने का विश्वास दिलाए क्योंकि चुनाव नजदीक है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. एक तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार (Nitish Government) पर ताबड़तोड़ हमले कर रहे हैं, वहीं अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) ने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को पत्र लिखकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं की सुरक्षा की गुहार लगाई है. तेजप्रताप का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में आरजेडी (RJD) के कई कार्यकर्ताओं और नेताओं पर जानलेवा हमले हुए हैं जिसके कारण पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच भय का माहौल है.

तेजप्रताप यादव ने लिखा है कि इसके अलावा गोपालगंज की घटना में तीन लोगों की जानें जा चुकी हैं फिर भी आरोपी जेडीयू विधायक पप्पू पांडे की अबतक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. आरजेडी लगातार मांग कर रही है कि इस हत्याकांड की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी से कराई जाए.

तेजप्रताप ने इस पत्र के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगाते हुए कहा है कि आरजेडी के कार्यकर्ताओं को सरकार सुरक्षा देने का विश्वास दिलाए क्योंकि चुनाव नजदीक है. ऐसे में भय के माहौल में राजनीतिक गतिविधियों पर बहुत असर पड़ता है.



तेज-तेजस्वी पर विरोधियों ने ली चुटकी



सवाल ये भी है कि जब तेजस्वी यादव प्रेस वार्ता करके नीतीश सरकार पर हमला बोलते हैं तब तो तेजप्रताप साथ नहीं रहते, लेकिन ऐसी क्या वजह है कि तेजस्वी के प्रेस कांफ्रेंस के 5 घंटे बाद तेजप्रताप नीतीश सरकार को पत्र लिखकर उनसे गुहार लगाते हैं. विरोधी इसे अब आपसी मतभेद और सत्ता संघर्ष कारण बता रहे हैं.

बीजेपी-जेडीयू का तेज पर निशाना
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनन्द कहते हैं कि दोनों भाइयों में इस बात को लेकर होड़ मची है कि पार्टी का असली नेता कौन है. वहीं, जेडीयू नेता अजय आलोक तंज कसते हुए कहते हैं कि पहले तेजस्वी अपने बड़के भइया को संभाल लें तब जाकर सीएम नीतीश कुमार से फरियाएं.

ये भी पढ़ें

अब Quarantine नहीं किए जाएंगे बिहार लौटने वाले, 15 जून से बंद होंगे सभी सेंटर

...जब लालू-तेजस्वी के कारण MLA बने थे ट्रिपल मर्डर के आरोपी पप्पू पांडेय!
First published: June 2, 2020, 5:23 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading