आखिर क्यों राबड़ी के घर से रोते हुए बाहर निकलीं बहू ऐश्वर्या राय! देखें VIDEO

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 4:33 PM IST
आखिर क्यों राबड़ी के घर से रोते हुए बाहर निकलीं बहू ऐश्वर्या राय! देखें VIDEO
राबड़ी आवास से नाराज होकर बाहर निकलती हुई तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय.

न्यूज़ 18 के कैमरे में ऐश्वर्या के रोते हुए राबड़ी आवास से निकलने की तस्वीरें कैद हुईं. हाथ में बैग थामे ऐश्वर्या अकेले ही घर से बाहर निकलीं और गाड़ी में बैठकर वहां से चली गईं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 13, 2019, 4:33 PM IST
  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के आवास से उनकी बहू ऐश्वर्या राय रोते हुए बाहर निकली हैं. शुक्रवार को न्यूज़ 18 के कैमरे में ऐश्वर्या के रोते हुए राबड़ी आवास से निकलने की तस्वीरें कैद हुईं. हाथ में बैग थामे ऐश्वर्या अकेले ही घर से बाहर निकलीं और गाड़ी में बैठकर वहां से चली गईं. इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें रोता देखते रह गए.

ऐश्वर्या किस बात पर नाराज होकर रोते हुई अपने ससुराल से चली गईं इसका पता नहीं चल सका है. पिछले साल मई में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप से शादी होने के बाद ऐश्वर्या अपने ससुराल राबड़ी देवी के सरकारी आवास में रह रही थीं. पति तेज प्रताप द्वारा पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद भी ऐश्वर्या ने ससुराल नहीं छोड़ा था. लेकिन शुक्रवार को जिस तरह से वो राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं, उससे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.


तेज प्रताप ने फैमिली कोर्ट में दे रखी है तलाक की अर्जी

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पिछले साल 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी लगाई थी. तेज प्रताप की आरजेडी नेता चंद्रिका राय और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या से 12 मई, 2018 में धूमधाम से शादी हुई थी. उन्होंने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था और कहा था कि घुट-घुट कर जीने का कोई फायदा नहीं है. उनके इस कदम से उनके माता-पिता (लालू यादव-राबड़ी देवी) काफी परेशान हो गए थे. उन्होंने पति-पत्नी (तेज प्रताप-ऐश्वर्या राय) के बीच काफी सुलह-समझौता कराने की कोशिश की लेकिन अभी तक नाकाम साबित रहे हैं.

(इनपुट- अमित कुमार सिंह)

तेजस्वी की CM उम्मीदवारी को मांझी ने किया खारिज! CM के साथ मांगे दो डिप्टी CM
Loading...

मिलिए बिहार के इस 'रॉबिनहुड' से, जानें क्यों लोग इन्हें कहने लगे हैं 'मसीहा'..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...