Home /News /bihar /

RLSP की रैली में कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, उपेंद्र कुशवाहा की तबीयत बिगड़ी

RLSP की रैली में कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, उपेंद्र कुशवाहा की तबीयत बिगड़ी

उपेन्द्र कुशवाहा

उपेन्द्र कुशवाहा

कुशवाहा के सामने ही कार्यकर्ता आगे बढ़ने को अड़े हुए थे, लेकिन पुलिस उन्हें रोकना चाह रही थी. इसी बीच आरएलएसपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई. आरएलएसपी कार्यकर्ताओं ने भी लाठियां चलानी शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज किया.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार में शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने समर्थकों के साथ आक्रोश मार्च निकाला. गांधी मैदान के जेपी गोलंबर से शुरू होकर मार्च राज भवन जा रहा था. लेकिन पटना के डाकबंगला चौराहा पर पुलिस और आरएलएसपी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. इसमें कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आईं हैं. इस बीच कुशवाहा की भी तबीयत बिगड़ गई, तो उन्हें पीएमसीएच भेजा गया है.

    बताया जा रहा है कि कुशवाहा के सामने ही कार्यकर्ता आगे बढ़ने को अड़े हुए थे, लेकिन पुलिस उन्हें रोकना चाह रही थी. इसी बीच आरएलएसपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई. आरएलएसपी कार्यकर्ताओं ने भी लाठियां चलानी शुरू कर दी,  जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज किया.


    इसमें कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आईं.  इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ डाक बंगला चौराहा पर बैठ गए. जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में एम्बुलेंस बुलाया गया और उन्हें पीएमसीएच भेजा गया. इस बीच आरएलएसपी के राजभवन मार्च में हुए लाठी चार्ज पर सांसद अरुण कुमार ने कहा कि शांति पूर्ण मार्च करने वाले पर ही नीतीश कुमार लाठीचार्ज करवाएंगे. अपराधियों पर थोड़े ही लाठीचार्ज होगी.


    इनपुट - आनंद अमृतराज


    Tags: Bihar News, Nitish kumar, PATNA NEWS, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर