अपना शहर चुनें

States

वकील के मुंशी को अपराधियों ने घेरकर मारी गोली, दिनदहाड़े मर्डर से पटना पुलिस की चौकसी पर उठे सवाल

पटना में दिनदहाड़े हत्या (सांकेतिक तस्वीर)
पटना में दिनदहाड़े हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

दिनदहाड़े मर्डर (Murder) की वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक से मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:50 AM IST
  • Share this:
पटना. इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह (Roopesh Kumar Singh) की हत्या के बाद एक बार फिर से अपराधियों ने पटना पुलिस को खुली चुनौती दी है. बेलगाम अपराधियों ने पटना में सरेआम मर्डर (Murder) की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पटना पुलिस के इकबाल को ताक पर रखते हुए दिनदहाड़े वकील के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है.

बताया जाता है कि मुंशी दानापुर कोर्ट जा रहे थे तभी नौबतपुर के नगवा मोड़ के पास अपराधियों ने मुंशी को घेर कर गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से हथियार लहराते फरार हो गए. मृतक मुंशी की पहचान नौबतपुर के नारायणपुर निवासी बालेश्वर पाठक के रूप में हुई है. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.





मर्डर की वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक से मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
बता दें कि गत 12 जनवरी को पटना के पुनाइचक में इंडिगो मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या हो जाने के बाद से ही पटना पुलिस की चौकसी सवालों के घेरे में है. हालांकि इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद सक्रियता दिखाई है. बावजूद इसके पटना में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज