अपना शहर चुनें

States

रूपेश सिंह हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिलने आज छपरा जाएंगे तेजस्वी यादव

रूपेश सिंह के परिवार से आज मिलेंगे तेजस्वी यादव (तेजस्वी यादव  File Photo)
रूपेश सिंह के परिवार से आज मिलेंगे तेजस्वी यादव (तेजस्वी यादव File Photo)

Rupesh Singh Murder Case: राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐसी चर्चा है कि हाई प्रोफाइल रूपेश हत्याकांड में नीतीश कुमार के करीबी मंत्री का हाथ है. ऐसे में इस केस को CBI के हवाले किया जाना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 7:54 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज यानी रविवार को इंडिगो एयरलाइंस के स्टेट हेड रहे रूपेश सिंह (Indigo State Head Rupesh Singh) के परिजनों से मुलाकात करेंगे. रूपेश के परिजनों से मुलाकात करने के लिए तेजस्वी यादव छपरा स्थित उनके गांव जाएंगे. इस बात की जानकारी खुद तेजस्वी यादव ने राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के दी.

दरअसल, चार दिन पहले पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेटे हेड रूपेश की हत्या के बाद से बिहार की सियासत गरमाई हुई है. इस हत्या को लेकर सियासी गलियारे में काफी नाराजगी देखी जा रही है. पटना से लेकर छपरा स्थित रूपेश के पैतृक आवास पर भी मातम पसरा हुआ है और विभिन्न दलों के नेता रूपेश के परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दे रहे हैं. रूपेश की हत्या के बाद तेजस्वी ने कहा कि सीएम प्रेस रिलीज जारी कर कहते हैं कि अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जाये. यह कितना हास्यास्पद है. क्या वो विपक्ष को पकड़ने के लिए बोल रहे हैं. हत्या, अपहरण और बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों में बिहार अन्य राज्यों से आगे है.

रूपेश के पिता शिवजी सिंह ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. रूपेश के पिता का कहना है कि नेताओं के दौरों से उन्हें कोई फायदा नहीं दिख रहा, क्योंकि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. ऐसे में उनकी आखिरी उम्मीद सीबीआई जांच से है. वहीं रूपेश की बेटी आराध्या ने एक बार फिर सरकार से अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. बेटी का कहना है कि अपराधियों को पहली गोली उनकी मम्मी मारेंगी. आराध्या ने कहा है कि वह आईएएस बनना चाहती है.



सुशील मोदी के सामने रो पड़ी थी बेटी
हाल ही में सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रूपेश के परिवार से मिलने छपरा पहुंचे थे. सुशील मोदी से रूपेश की बेटी आराध्या गले लगकर रो पड़ीं. नन्ही सी बच्ची को देख सुशील मोदी की आंखें भी नम हो गईं. नन्हीं बच्ची ने सांसद सुशील मोदी से कहा कि अपराधी पकड़े जाएंगे तो उनको पहली गोली मम्मी मारेंगी. बच्ची ने कहा कि मैं रोई नहीं, क्योंकि मम्मी के बुरा लगेगा. उसने कहा कि उसे सिर्फ अपने पिता के लिए इंसाफ चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज