होम /न्यूज /बिहार /Unlock 1.0: बिहार में 30 जून तक डॉक्टर समेत सभी स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टी रद्द

Unlock 1.0: बिहार में 30 जून तक डॉक्टर समेत सभी स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टी रद्द

पहले 31 मई तक छुट्टी रद्द की गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

पहले 31 मई तक छुट्टी रद्द की गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार (Bihar) में 30 जून तक डॉक्टर समेत सभी स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है.

पटना. बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. वहीं, राज्य में 30 जून तक डॉक्टर समेत सभी स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है. कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने यह आदेश जारी किया है. आदेश के मुताबिक अस्पताल अधीक्षक, प्राचार्य, डॉक्टर और पारा मेडिकल कर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है. पहले 31 मई तक छुट्टी रद्द की गई थी.

बता दें कि लॉकडाउन 5.0 यानी अनलॉक वन का पहला चरण सोमवार से शुरू हो चुका है. कोरोना महामारी को लेकर पिछले 2 महीने से विभिन्न सुविधाओं पर लगाई गई पाबंदी सोमवार से धीरे-धीरे सामान्य होने लगी है. नए आदेशों का असर बिहार में भी देखने को मिलेगा जहां सड़क रेल के साथ-साथ हवाई सेवा को बहाल कर दी गई है.

बिहार में मिले 138 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3945 हुई
उल्लेखनीय है कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 138 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 3945 हो गई है. राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है. राहत की बात है कि राज्य में अब तक 1741 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

बिहार में COVID-19 संक्रमण से अब तक 23 की मौत
बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक खगड़िया में 3, बेगूसराय, भोजपुर, पटना, वैशाली और सीवान में 2-2 जबकि मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, नालंदा, समस्तीपुर, भागलपुर, सारण और जहानाबाद जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-

बिहार चुनाव: 9 जून को वर्चुअल रैली करेंगे अमित शाह, एक लाख लोग होंगे शामिल

तेजस्वी ने अमित शाह की वर्चुअल रैली पर उठाए सवाल, BJP का पलटवार

Tags: Bihar News, Coronavirus

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें