• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना: नीतीश के मंत्री से मिलने पहुंचे कन्हैया कुमार, जमकर हुआ फोटो सेशन

पटना: नीतीश के मंत्री से मिलने पहुंचे कन्हैया कुमार, जमकर हुआ फोटो सेशन

पटना में नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात करते कन्हैया कुमार

पटना में नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात करते कन्हैया कुमार

Bihar Politics: कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) बिहार की राजनीति में हाल के दिनों में सक्रिय दिखे हैं. बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद से कन्हैया कुमार बिहार की राजनीति पर खासा ध्यान दे रहे हैं.

  • Share this:

    पटना. सोमवार को सामने आईं दो तस्वीरों ने बिहार की सियासत में अच्छी खासी गर्माहट और हलचल पैदा कर दी. एक थी लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात और दूसरी थी वामपंथी नेता जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की नीतीश कुमार सरकार में कैबिनेट मंत्री और जेडीयू के कद्दावर नेता अशोक चौधरी से मुलाकात. इस सियासी मुलाकात के दौरान जमकर फोटो सेशन भी हुआ. दोनों नेता इसे बेहद औपचारिक बता रहे हैं, लेकिन मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं की बॉडी लैंग्वेज को देखकर सियासत में कयासों का बाजार काफी गर्म हो गया है.

    बता दें कि बेगूसराय से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके कन्हैया कुमार भले ही चुनाव हार गए थे, लेकिन इस चुनावी लडाई में उन्होंंने भाजपा के उम्मीदवार रहे गिरिराज सिंह के पसीने छुड़ा दिए थे. उसके बाद से कन्हैया कुमार बिहार की राजनीति पर खासा ध्यान दे रहे हैं. कन्हैया बिहार में युवाओं के बीच उम्मीदों से भरा चमकता चहेता चेहरा हैं.

    यह मुलाकात जेडीयू की कवायद हिस्सा

    नीतीश कुमार के बाद अशोक चौधरी के साथ कन्हैया कुमार की हुई इस मुलाकात को इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि बिहार में चुनाव जीतने के बाद भी जेडीयू कई दलों के नेताओं को अपने पाले में लेने की जुगाड़ में है.

    बिहार में वामदलों का प्रदर्शन काफी बेहतर

    बिहार में इस बार वामदलों का प्रदर्शन अच्छा रहा है, ऐसे में वाम दल के ही स्टार चेहरे कन्हैया कुमार की नीतीश कुमार के मंत्री से हुई इस मुलाकात को बिहार की राजनीति के लिहाज से काफी अहम् माना जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज