अपना शहर चुनें

States

महिलाओं को लेकर तेज प्रताप ने कही ये बात, पिता लालू का दिया हवाला

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव ने कहा कि जैसे लालू यादव की सभा में कभी कोई बैरिकेट नहीं किया जाता है, उसी तरह मेरी सभा में भी कभी कोई बैरिकेट नहीं किया जाता है.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 23वें स्थापना दिवस के मौके पर तेज प्रताप यादव ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पिता लालू यादव की तरह हमेशा महिलाओं को अगली लाइन में बैठाता हूं. महिलाएं आगे बैठेंगी तभी तो वह आगे आएंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे लालू यादव की सभा में कभी कोई बैरिकेट नहीं किया जाता है, उसी तरह मेरी सभा में भी कभी कोई बैरिकेट नहीं किया जाता है.

इस मौके पर तेजप्रताप ने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर बोलते हैं कि दोनों भाइयों में लड़ाई है. मैं कृष्ण हूं, वो अर्जुन है, जो कोई भी बोलेगा तो चीर देंगे. लोग बोलते हैं, हम लालू जी की नकल करते हैं. आंख खुलती है तो बच्चा मां-बाप का ही मुंह देखता है.


हालांकि इस सभा में तेजस्वी यादव ने हिस्सा नहीं लिया. वहीं राबड़ी देवी ने तेजस्वी के लिए कहा कि तेजस्वी ने लोकसभा चुनाव में बहुत मेहनत की है, सैकड़ों सभाएं भी की. अगर हार की जिम्मेदारी तय होगी तो अकेले तेजस्वी की नहीं होगी, बल्कि सबको जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी. हार के लिए हम सब जिम्मेदार हैं.



ये भी पढ़ें -

बिहार: RJD के स्थापना दिवस समारोह में नहीं पहुंचे तेजस्वी

Union Budget 2019: बोलीं राबड़ी देवी- बिहार को ठग रहा केंद्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज