• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: BJP के दिखाए 'रास्‍ते' पर चलेगी कांग्रेस, लोगों को जोड़ने के लिए बनाई नई रणनीति

Bihar News: BJP के दिखाए 'रास्‍ते' पर चलेगी कांग्रेस, लोगों को जोड़ने के लिए बनाई नई रणनीति

बीजेपी के प्रचारक रहे नेता ने कांग्रेस की सदस्यता ली.

बीजेपी के प्रचारक रहे नेता ने कांग्रेस की सदस्यता ली.

Bihar Congress News: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन और जनाधार में गिरावट को देखते हुए अब कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) की राह पकड़ी है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन और जनाधार में गिरावट को देखते हुए अब कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) की राह पकड़ी है. बिहार कांग्रेस बीजेपी की ही तरह प्रदेशभर में लोगों के बीच हिंदुत्व का प्रचार करेगी और लोगों को जोड़ने की कोशिश करेगी. बिहार कांग्रेस ने इसके लिए भाजपा के प्रचारक रहे गौरव शास्त्री को बीते सोमवार को सदाकत आश्रम में कांग्रेस में शामिल कराया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने गौरव शास्त्री को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने बताया कि गौरव शास्त्री पहले भाजपा के प्रचारक रह चुके हैं. साथ ही मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

कांग्रेस में शामिल हुए गौरव शास्त्री ने प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा ने हिन्दू के नाम पर लोगों में गलत समझ पैदा की है. लोगों के बीच हिन्दू की गलत व्याख्या की है. अब वो लोगों के बीच जाएंगे और हिन्दू का असली मतलब समझाएंगे और बीजेपी की पोल खोलेंगे. गौरव शास्त्री में कहा कि बिहार में कांग्रेस ही लोगों का भला कर सकती है.

कांग्रेस की नई रणनीति
बिहार कांग्रेस अपने जनाधार को बढ़ाने और लोगों को आकर्षित करने के लिए भाजपा के हिंदुत्व कार्ड को अपनाने की नई रणनीति बनाई है. कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने कहा कि गौरव शास्त्री लोगों के बीच जाकर भाजपा की हकीकत को बताएंगे. अजित शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की यह नई रणनीति ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने में सफल होगी. कांग्रेस मानती है कि बिहार में ब्राह्मण और अल्पसंख्यक वोटबैंक में अभी भी उसकी पकड़ है. अगर हिंदुत्व का कार्ड खेला जाएगा तो जनाधार बढ़ाया जा सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज