लाइव टीवी

साक्षी मिश्रा की तरह एक और प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर शेयर किया VIDEO, बताई दर्द भरी कहानी

News18 Bihar
Updated: October 7, 2019, 1:24 PM IST
साक्षी मिश्रा की तरह एक और प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर शेयर किया VIDEO, बताई दर्द भरी कहानी
शादी के बाद वीडियो बनाकर महिला ने किया शेयर

वायरल वीडियो (viral video) में लड़की ने अपनी मर्जी से शादी करने के बाद अपने घरवालों से लड़के के घरवालों को परेशान न करने की गुहार लगाई है.

  • Share this:
बेतिया. उत्तर प्रदेश के साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और अजितेश की प्रेम कहानी का सोशल मीडिया (social media) कनेक्शन का असर अब बिहार में भी लगातार देखने को मिल रहा है. आलम यह है की प्रेमी युगल अब सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेम कहानी को लोगों तक पहुंचा रहे हैं. ताजा मामला बेतिया (Bettiah) जिले का है, जहां एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला शनिचरी थाना क्षेत्र के बासोपट्टी गांव का है. बहरहाल, वायरल वीडियो में लड़की ने अपनी मर्जी से शादी करने के बाद अपने घरवालों से लड़के के घरवालों को परेशान न करने की गुहार लगाई है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर पूरे जिले में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की मौसमी कुमारी ने बताया कि वह अतुल मिश्रा नाम के युवक से पिछले तीन साल से प्यार कर रही थी. अब उसने अतुल से शादी कर ली है. उसने बताया की वह 4 माह की गर्भवती भी है. ऐसे में उसके माता-पिता और मामा के लड़के अतुल के घरवालों को परेशान नहीं करें. उसने वीडिया में कहा है कि अतुल के घरवालों को कुछ होता है तो इसकी जवाबदेही लड़की के घरवालों की होगी.



बता दें कि बीते सितम्बर महीने में नालंदा जिले के गिरियक थाना इलाके के एक गांव के प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया था. इसमें भी प्रेमी जोड़े ने पुलिस पदाधिकारियों से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. साथ ही परिवार को परेशान नहीं करने की बात कही थी.

पहला वीडियो के अनुसार, बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट स्थित हनुमान मंदिर में दोनों शादी की थी. वहीं, दूसरे वीडियो में प्रेमिका कह रही थी कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है. मेरे साथ किसी ने कोई जोर जबरदस्ती नहीं की है. वीडियो में वह कहती दिख रही है कि पुलिस से अनुरोध है, मेरे दोनों परिवार को हानी न पहुंचाएं. हम जहां भी हैं, अपने पति के साथ खुश हैं. हमें खोजने की कोई कोशिश न करें. वीडियो में वह अपने प्रेमी के घर वालों को भी परेशान न करने की बात कह रही थी.

रिपोर्ट- प्रफुल

ये भी पढ़ें- 
Loading...

महाराष्ट्र: उम्मीदवार ने 10 रुपये के सिक्कों में चुनावी जमानत राशि जमा कराई

पेड़ कटाई पर बोलीं मुंबई मेट्रो चीफ- कई बार सृजन के लिए विनाश जरूरी होता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...