Home /News /bihar /

शराबबंदी पर बीजेपी विधायक ने लालू के सुर में मिलाया सुर, भड़के जेडीयू नेता ने पूछी हैसियत!

शराबबंदी पर बीजेपी विधायक ने लालू के सुर में मिलाया सुर, भड़के जेडीयू नेता ने पूछी हैसियत!

शराबबंदी को लेकर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया दी.

शराबबंदी को लेकर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया दी.

Politics on Liquor Prohibition in Bihar: बिहार में शराबबंदी खत्म किए जाने को लेकर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के बयान पर जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी शराबबंदी को लेकर सदन में साथ खड़ी रही है. इसके लिए सभी विधायकों ने शपथ ली है. फिर सवाल कैसे खड़े कर रहे हैं. प्रकाश पर्व के दौरान पटना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका समर्थन करते तारीफ की थी और सभी को साथ देने की बात कही थी. आज बीजेपी के विधायक क्या प्रधानमंत्री की बात को झुठलाना चाहते हैं?

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में एक तरफ जहां शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार समीक्षा बैठक कर सख्ती बढ़ाने का निर्देश जारी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जेडीयू की सहयोगी पार्टी बीजेपी ने ही नीतीश कुमार के इस कोशिश पर सवाल खड़ा कर दिया है. बीजेपी ने तो बिहार में शराबबंदी कानून को खत्म करने तक कि बात कह कर चौंका दिया. बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने लालू यादब के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि जिस तरह देश मे कृषि कानून को वापस ले लिया बिहार सरकार उसी तरह शराबबंदी कानून को वापस लेना चाहिए. बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के बयान से जेडीयू  सकते में है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव ने दो दिन पहले ही शराबंदी कानून को खत्म करने की बात कही थी.  शराबबंदी खत्म करने की बीजेपी विधायक के मांग के बाद जेडीयू ने बीजेपी विधायक को आड़े हाथों लेते हुए हमला किया है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार में कहा कि बीजेपी विधायक आज किस हैसियत से सवाल खड़ा कर रहे हैं.

नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी शराबबंदी को लेकर सदन में साथ खड़ी रही है. इसके लिए सभी विधायकों ने शपथ ली है. फिर सवाल कैसे खड़े कर रहे हैं. प्रकाश पर्व के दौरान पटना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका समर्थन करते तारीफ की थी और सभी को साथ देने की बात कही थी. आज बीजेपी के विधायक क्या प्रधानमंत्री की बात को झुठलाना चाहते हैं?

जगदानंद सिंह लालू के बचाव में उतरे
लालू के शराबबंदी कानून खत्म करने की मांग के बाद उठ रहे सवाल पर अब आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह बचाव में उतर आये हैं. जगदानंद सिंह ने लालू के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि जब हमारे पार्टी के संविधान में लिखा हुआ है कि नशाखोरी खत्म करना है, फिर शराब का समर्थन कैसे कर सकते हैं. लालू ने कहा है कि 20 हजार करोड़ के राजस्व की हानि सरकार को हो रही है. कानून को मजबूती से और सफलतापूर्वक लागू करे और पैसे को किसी पार्टी के पॉकेट में ना जाने दे.

Tags: Bihar Government, Bihar News, Bjp jdu, CM Nitish Kumar, Illegal liquor, Liquor, Liquor business, Liquor Mafia, New Liquor Policy, Nitish Government, PATNA NEWS, Prohibition

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर