Home /News /bihar /

CM नीतीश के करीबी नेता बिहार में करवाएंगे 'पियक्कड़ सम्मेलन', क्या मुख्यमंत्री लेंगे एक्शन?

CM नीतीश के करीबी नेता बिहार में करवाएंगे 'पियक्कड़ सम्मेलन', क्या मुख्यमंत्री लेंगे एक्शन?

बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके तहत राज्य में शराब बेचने और खरीदने पर प्रतिबंध है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके तहत राज्य में शराब बेचने और खरीदने पर प्रतिबंध है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने खुलेआम यह ऐलान किया कि बहुत जल्द वो सीवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करेंगे. उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में देखा जाएगा कि शराब पीने वाले कितने लोग हैं, और शराब नहीं पीने वाले कितने. यही नहीं, उन्होंने कहा कि जो भी पियक्कड़ सम्मेलन में आएगा, और जो लोग शराब की डिमांड करेंगे उन्हें वो पिलायी जाएगी

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी कानून (Liquor Ban) को सफल बनाने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं. वहीं, उनके विरोधी से लेकर सहयोगी तक शराबबंदी को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं. लेकिन इस बीच मुख्यमंत्री के बेहद करीबी माने जाने वाले जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व विधायक ने ऐसी बात कह दी है जो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की चिंता बढ़ा सकता है.

दरअसल जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह (Former MLA Shyam Bahadur Singh), जो अपने बयानों के साथ-साथ अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में रहते आए हैं, एक बार फिर अपने ताजा बयान को लेकर चर्चा में है. श्याम बहादुर सिंह ने खुलेआम यह ऐलान किया है कि बहुत जल्द वो सीवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करेंगे. पत्रकारों ने उनसे जब इस आयोजन का मकसद पूछा तो उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में यह देखा जाएगा कि शराब पीने वाले कितने लोग हैं, और शराब नहीं पीने वाले कितने. यही नहीं, श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि जो भी पियक्कड़ सम्मेलन में आएगा, और जो लोग शराब की डिमांड करेंगे उन्हें वो पिलायी जाएगी.

जेडीयू के नेता श्याम बहादुर सिंह ने खुलेआम यह ऐलान किया है कि वो बहुत जल्द सीवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करेंगे. इसमें यह देखा जाएगा कि शराब पीने वाले कितने लोग हैं, और शराब नहीं पीने वाले कितने 

JDU के पूर्व विधायक ने शराबबंदी पर खुलकर जाहिर की अपनी राय 

दरअसल मंगलवार को सीवान जिला परिषद कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर श्याम बहादुर सिंह आए हुए थे. इस दौरान पत्रकारों ने उनसे शराबबंदी को लेकर सवाल पूछे तो उन्होंने शराबबंदी को लेकर अपनी राय जाहिर कर दी. श्याम बहादुर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि शराबबंदी में थोड़ी रियायत के लिए वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी आग्रह करेंगे. तब पत्रकारों ने उन्हें कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं, तब उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार शराबबंदी में संशोधन करेंगे तो ठीक रहेगा. थोड़ी सी ढील देनी चाहिए. इतना कहने के बाद जेडीयू के पूर्व विधायक वहां बज रहे भोजपुरी गाने पर डांस करना शुरू कर देते हैं.

श्याम बहादुर सिंह ने इस दौरान मजाकिया लहजे में पूछा कि ‘मुख्यमंत्री कोर्ट से ऊपर हैं क्या? जब सब लोग भी कह रहा हैं, सुप्रीम कोर्ट भी कह रहा है कि ढीला करो. फिर भी अगर बिहार सरकार नहीं मानी तो इसके बाद उनको बुझा (समझ) जाएगा. यह कहने के बाद पत्रकारों के कहने पर फिर वो डांस करने लगे.

Tags: Alcohol, Bihar News in hindi, CM Nitish Kumar, Liquor Ban

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर