Home /News /bihar /

Bihar: शराबबंदी पर CM नीतीश के मंत्री ने मांझी और सहनी को सुनायी खरी खोटी, दी यह नसीहत

Bihar: शराबबंदी पर CM नीतीश के मंत्री ने मांझी और सहनी को सुनायी खरी खोटी, दी यह नसीहत

बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने एनडीए गठबंधन के दो नेताओं जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी पर उनके दिए बयानों को लिए निशाना साधा है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने एनडीए गठबंधन के दो नेताओं जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी पर उनके दिए बयानों को लिए निशाना साधा है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar News: नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि जीतन राम मांझी पर उम्र का असर हो गया है. वो जब भी बोलते हैंं, तो अनाप-शनाप ही बोलते हैं. वहीं, मुकेश सहनी द्वारा सरकार गिर जाने की बात कहने पर उन्होंने कहा कि गीदड़ भभकी देने से कुछ नहीं होता है. जो वो समझते हैं, उसे कर के दिखाएं. सिर्फ फालतू गीदड़ भभकी देने से कुछ नहीं हो सकता है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) को लेकर एनडीए (NDA) में बयानबाजी का दौर जारी है. गठबंधन के नेता शराबबंदी को लेकर अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने शराबबंदी को असफल बताते हुए इसे खत्म करने की मांग की है. तो वहीं, नालंदा जहरीली शराब कांड (Nalanda Hooch Tragedy) के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने कहा कि शराबबंदी पर कहीं न कहीं समीक्षा की जरूरत है.

नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) ने कहा कि जीतन राम मांझी पर उम्र का असर हो गया है. वो जब भी बोलते हैंं, तो अनाप-शनाप ही बोलते हैं. वहीं, उन्होंने संजय जायसवाल के बयान का पूरी तरह से समर्थन करते हुए कहा कि वो जो भी बोलते हैं सही बोलते हैं. एनडीए में सभी दलों का अपना-अपना एजेंडा है. एनडीए में सभी दल अपने एजेंडे पर काम करते हैं. एनडीए एकजुट है, इंटैक्ट है. एनडीए गठबंधन में किसी भी तरह की कोई खटास नहीं है.

मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जीतन राम मांझी पर उम्र का असर हो गया है. वो जब भी बोलते हैंं, तो अनाप-शनाप ही बोलते हैं

हालांकि, जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) द्वारा यह कहने पर कि अगर शराबबंदी पर बीजेपी का रुख अलग है तो वो गठबंधन से अलग हो सकते हैं. इस पर मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि यही बात जेडीयू पर भी लागू होती है. यदि उन्हें इससे एतराज है तो वो खुद गठबंधन से अलग हो सकते हैं.

नीरज बबलू ने बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी पर भी जमकर निशाना साधा. मुकेश साहनी के यह कहने पर कि बिहार में उनकी बदौलत सरकार चल रही है, और यदि वो अलग हो जाएंगे तो सरकार गिर सकती है. इस पर भी मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि गीदड़ भभकी देने से कुछ नहीं होता है. जो वो समझते हैं, उसे कर के दिखाएं. सिर्फ फालतू गीदड़ भभकी देने से कुछ नहीं हो सकता है.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Jitan ram Manjhi, Liquor Ban

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर