Home /News /bihar /

शराबबंदी कानून: लालू यादव के विधायक का आरोप- CM नीतीश कुमार करते हैं नशे का सेवन

शराबबंदी कानून: लालू यादव के विधायक का आरोप- CM नीतीश कुमार करते हैं नशे का सेवन

आरजेडी के विधायक राजवंशी महतो ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी की बात कहते हैं. लेकिन वो खुद नशे का सेवन करते हैं (फाइल फोटो)

आरजेडी के विधायक राजवंशी महतो ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी की बात कहते हैं. लेकिन वो खुद नशे का सेवन करते हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल के विधायक राजवंशी महतो ने कहा कि बिहार में शराबबंदी करने की क्या जरूरत है? शराब पीकर लोग मर रहे हैं. शराब को गांव-गांव में खुलवा देना चाहिए. नीतीश कुमार की सरकार में गांव-गांव में शराब बिकती थी. महतो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहा कि वो खुद भी नशे का सेवन करते हैं

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां यह स्पष्ट कर चुके हैं कि किसी भी हालत में शराबबंदी खत्म करने के बारे में सोचा नहीं जा सकता. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने कहा था कि वो सरकार से शराबबंदी (Liquor Ban) खत्म करने के लिए पहले ही कह चुके हैं. हालांकि बाद में उनकी पार्टी ने स्पष्ट किया कि लालू यादव के कहने का मतलब अलग था, वो सही मायने में राज्य में शराबबंदी कानून लागू करवाना चाहते हैं. इस बीच, आरजेडी (RJD) के एक विधायक ने शराबबंदी कानून को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. अपने सर्वोच्च नेता को निशाना बनाने जाने पर जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) बिफर उठी है. कुल मिलाकर कहा जाए तो शराबबंदी पर बिहार की सियासत फिर से गर्मा गई है.

आरजेडी विधायक राजवंशी महतो (Rajvanshi Mahto) ने कहा कि बिहार में शराबबंदी करने की क्या जरूरत है? शराब पीकर लोग मर रहे हैं. शराब को गांव-गांव में खुलवा देना चाहिए. नीतीश कुमार की सरकार में गांव-गांव में शराब बिकती थी. महतो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहा कि वो खुद भी नशे का सेवन करते हैं.

RJD विधायक के CM नीतीश पर लगाए आरोपों से बिफरी JDU 

इस पर जेडीयू के प्रवक्ता ने आरजेडी विधायक के सीएम नीतीश पर दिए बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि आरजेडी के विधायक चरवाहा विद्यालय से ज्ञान प्राप्त करते रहे हैं. नीरज कुमार की मानें तो सजायाफ्ता भ्रष्टाचारी अपराधी और लंपटों की जमात में रहने पर भाषाई विकृति आती है.

जेडीयू के प्रवक्ता ने कहा कि ऐसे लोग आज तक ज्ञान का आतंक मचाए हुए हैं. यह लोग बिहार की युवा पीढ़ी, महिलाओं और गरीबों का भविष्य अंधकारमय करना चाहते हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि शराबबंदी के उल्लंघन की सूचना आरजेडी विधायक राजवंशी महतो सरकार के टोल फ्री नंबर पर क्यों नहीं देते हैं. यह लोग क्या शराब माफिया से मिले हुए हैं? नीरज ने कहा कि दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के पुरस्कार मिले हैं. जबकि लालू यादव को कैदी नंबर 3351 का पुरस्कार मिला है इसलिए आरजेडी के नेता अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Lalu Yadav, Liquor Ban, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर