Home /News /bihar /

राजधानी पटना के पत्रकार नगर से पकड़ी गई शराब लदी ट्रक, जानें कहां होनी थी डिलीवरी

राजधानी पटना के पत्रकार नगर से पकड़ी गई शराब लदी ट्रक, जानें कहां होनी थी डिलीवरी

राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र शराब से भरी ट्रक बरामद की गई.

राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र शराब से भरी ट्रक बरामद की गई.

Bihar Liquar News: पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया है कि बरामद ट्रक से फिलहाल सैकड़ों कार्टून अवैध शराब की खेप बरामद की गई है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. फिलहाल गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है और इससे जुड़े नेटवर्क का भी जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा. बता दें कि बीते 16 नवंबर को सीएम नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी समीक्षा बैठक के बाद से शराब के अवैध कारोबारियों पर नकेल कसी गई है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राज्य में पूर्ण शराबबंदी है और और मुख्यमंत्री के दिशा निर्देशानुसार लगातार शराबबंदी कानून को पालन करवाने के लिए सख्ती भी की जा रही है. इसी के तहत पूरे बिहार में शराब माफिया, अवैध कारोबारियों पर कार्रवाई भी लगातार जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को मद्य निषेध विभाग को गुप्त सूचना मिली थी की झारखंड की एक ट्रक शराब लेकर पंजाब के लिए चली है, जिसकी डिलीवरी राजधानी पटना में होनी है. इसी गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब नंबर की एक ट्रक का पीछा मद्य निषेध विभाग की टीम ने फुलवारी से शुरू की जिसे न्यू बाइपास के पूर्वी 90 फीट के पास रोक कर जब्त कर लिया गया. मद्य निषेध विभाग की टीम ने चेक किया तो इस ट्रक में रद्दी के बीच सैकड़ों पेटी शराब के कार्टून थे.

मद्य निषेध विभाग की टीम ने आनन-फानन में इस पूरे मामले की जानकारी पत्रकार नगर थाने को दी. मौके पर पहुंचे पत्रकार नगर थाने की टीम ने ट्रक को पकड़ लिया और थाने लाया. जब रद्दी कार्टूनों को पुलिस ने एक-एक कर हटाया तो ट्रक के बीच से अवैध शराब की सैकड़ों पेटी पुलिस ने बरामद कीं. इस पूरे मामले में ट्रक चालक सहित खलासी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उन दोनों से लगातार पूछताछ जारी है.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया है कि बरामद ट्रक से फिलहाल सैकड़ों कार्टून अवैध शराब की खेप बरामद की गई है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. फिलहाल गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है और इससे जुड़े नेटवर्क का भी जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा. बता दें कि बीते 16 नवंबर को सीएम नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी समीक्षा बैठक के बाद से शराब के अवैध कारोबारियों पर नकेल कसी गई है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर