अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Bihar News Live Updates: दानापुर सिविल कोर्ट में कार्यरत मुंशी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Bihar News, 20 January 2021: पराधियों ने दानापुर सिविल कोर्ट (Danapur Civil Court) में कार्यरत मुंशी की गोलीमार कर सरेआम हत्या कर दी. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

Hindi.news18.com | January 20, 2021, 1:46 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated January 20, 2021
1:44 pm (IST)
बिहार के बांका में पुरानी रंजिश की वजह से एक युवक को गोली मारकर जख्मी करने का मामला सामने आया है. घटना अमरपुर थाना के कुशमाहा पंचायत के मेघवा बाछनि की है.गोली मारने का आरोप पंचायत के मुखिया मुन्नी देवी के पुत्र धर्मेंद्र मंडल, उसके भाई और मामा के ऊपर लगा है.

12:15 pm (IST)
अपराधियों ने दानापुर सिविल कोर्ट के मुंशी की गोलीमार कर सरेआम हत्या कर दी. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वहीं,  घटनास्थल पर फुलवारीशरीफ के एएसपी मनीष कुमार पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि घटना नौबतपुर थाना इलाके की है. बताया जाता है कि मुंशी दानापुर सिविल कोर्ट जा रहे थे. तभी नौबतपुर के नगवा मोड़ के पास अपराधियों ने मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी.

11:54 am (IST)
पूर्णिया में इन दिनों अपराधी पुलिस पर होवी हो गए है.बीती रात सदर थाना के गुलाबबाग में एक किराना व्यवसाई मुकेश अग्रवाल को अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मार दी. हालांकि, अपराधी लूटपाट में सफल नहीं हो पाए. मुकेश ने साहस दिखाते हुए अपराधी को पकड़ लिया. तब कर अपराधियों ने उन्हें दो गोली मार दी. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

11:25 am (IST)
समस्तीपुर में एक दिव्यांग युवक की अपराधियों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इसके बाद ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात पटोरी थाना इलाके के दीगर चौसीमा चौर के निकट की है. मृतक दिव्यांग युवक की पहचान गुरगम्मा मांझी टोला के रहने वाले उमेश मांझी के पुत्र दिनेश मांझी के रूप में की गई.

11:21 am (IST)

गोपालगंज में एनएच 27 पर आज सुबह दो भीषण सड़क हादसे हुए हैं. इस सड़क हादसे में करीब 200 लोग घायल हुए हैं. इन घायलों में से 8 लोग गंभीर हैं. घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, ये सड़के हादसे कोहरे के करण हुए हैं. आज सुबह से ही गोपालगंज में घना कोहरा छाया हुआ है. इससे बिजिबिलिटी कम हो गई है. ऐसे में दिखाई नहीं देने की वजह से सड़क हादसे हो गए.

10:41 am (IST)

स्वच्छता के क्षेत्र में पटना शहर को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. पटना टाउन अब खुले में शौच से मुक्त यानी ओडीएफ  शहरों की सूची में शामिल हो गया है. भारत सरकार ने पटना नगर निगम क्षेत्र को दिसंबर 2020 के प्रभाव से “ओडीएफ प्लस” घोषित करते हुए ODF का सर्टिफिकेट दिया है. बता दें कि जिन भी शहरों में आबादी के अनुपात में सरकार द्वारा तय किए गए निजी, सार्वजनिक एवं सामुदायिक शौचालयों की व्यवस्था होती है वह खुले में शौच मुक्त ODF घोषित कर दी जाता जाता है. वहीं, सभी शौचालयों में पानी, साफ सफाई एवं रख रखाव की मुकम्मल व्यवस्था पाए जाने पर उस को शहर भारत सरकार द्वारा ODF का सर्टिफिकेट दिया जाता है.

LOAD MORE
पटना. उत्पाद विभाग के एसपी ने बिहार (Bihar) के सभी एसएसपी, एसपी और रेल एसपी (Rail SP) को पत्र लिखा है. पत्र में उत्पाद विभाग में काम करने वाले सभी इंस्पेक्टर, सब- इंस्पेक्टर और पुलिस वाले की संपति की जांच करने करने की बात कही गई है. आरोप है कि बिहार में उत्पाद विभाग में तैनात इंस्पेक्टर, सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) और पुलिस वालों ने शराबबंदी के आड़ में शराब का अवैध धंधा कराकर चल- अचल संपत्ति बनाई है.

वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग ने कहा है कि राज्य में हो रही हत्या, लूट और बलात्कार जैसी आपराधिक वारदात के लिए खुद मुख्यमंत्री जिम्मेवार हैं. एक के बाद एक वारदात से राज्य दहल रहा है, लेकिन सीएम के साथ गृहमंत्री की कुर्सी पर बैठे नीतीश कुमार कुछ नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि जिले के करजा थाना इलाके के पकड़ी में बीते दिनों भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान नामक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी. चिराग पासवान जॉन के परिजनों से मिलकर उनका साहस बढाने मुजफ्फरपुर पहुंचे थे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज